Bhool-Bhulaiya 2 Review

भूल-भुलैया 2 Review : फैंस के उम्मीदों पर खरी उतरी कार्तिक-कियारा की जोड़ी, मंजुलिका ने छुड़ाए फैंस के पसीने

Bhool-Bhulaiya 2 Review : भूल-भुलैया 2 Review : फैंस के उम्मीदों पर खड़ी उतरी कार्तिक-कियारा की जोड़ी, मंजुलिका ने छुड़ाए फैंस के पसीने.....

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:23 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:23 am IST

भूल-भुलैया 2 Review : मुंबई। 2007 में रिलीज़ हुई, प्रियदर्शन की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर भूल भुलैया को अपने समय से आगे की फिल्म माना जाता है। बॉलीवुड की हॉरर कॉमेडी शायद उस समय जानी-पहचानी नहीं थी। इसलिए, इस नवीनता प्रयोग ने इतिहास रच दिया है, और आज भूल-भुलैया कल्ट फिल्मों की सूची में शामिल है।

Read More : Suhana Khan Birthday : शाहरुख खान की बेटी ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, इन बोल्ड तस्वीरों से लूटा फैंस का दिल

लगभग 15 साल बाद भूल-भुलैया 2 एक नई कहानी, एक नए निर्देशक के साथ-साथ प्रशंसकों के बीच एक नई कास्ट लेकर सिनेमाघरों में पहुंची है। इस फिल्म की पुरानी फिल्म से तुलना करना ठीक नहीं होगा जबकि फिल्म का फील एक जैसा है, पर कहानी बिल्कुल अलग है।

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Review: Bhool

 

फिल्म की कहानी एक हवेली से शुरू होती है। जहां मंजुलिका की आत्मा से परेशान होकर तांत्रिकों ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया है। 18 सालों तक हवेली के कमरे में कैद रहने के बाद मंजुलिका आजाद होती है तो शुरू होता है भागदौड़ और डर का खेल। राजपाल यादव एक बार फिर छोटे पंडित के आइकॉनिक रोल में कमाल कर रहे हैं।

Read More : सरकारी नौकरी : 460 पदों पर निकली भर्ती, डिप्लोमा पास भी कर सकते है आवेदन, जानिए कैसे?

भूल-भुलैया 2 Review : वहीं कार्तिक आर्यन रूहबाबा बनकर लोगों के मरे हुए घरवालों से उनका मिलना करवाने में लगे हैं। वैसे रूहबाबा एक ढोंगी के अलावा और कुछ भी नहीं है। कार्तिक उर्फ रुहान को यह सब अपने और रीत (कियारा आडवाणी) के रिश्ते को छुपाने के लिए करना पड़ रहा है। दोनों अपनी पोल खुलने से बचाने के चक्कर में मंजुलिका के हाथ लग जाते हैं।

Bhool Bhulaiya 2' Trailer: Kartik Aaryan's Rooh Baba And Manjulika Are In To Make You Laugh And Cower But.... - Entertainment

अनीस बज्मी, यकीनन कॉमेडी फिल्म निर्माण के बादशाह, ने पहली बार हॉरर कॉमेडी शैली का प्रयास किया है और काफी हद तक सफल साबित हुए हैं। इसमें कई ऐसे सीन हैं जो आपको हंसाते-हंसाते लोटपोट कर देते हैं और कुछ सीन में डर के मारे आपकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। ये फिल्म आपको कॉमेडी और हॉरर का यह रोमांचक मिश्रण आपको मनोरंजन के सफर पर ले जाएगा।

Read More : Sapna Choudhary : लाल सूट और कातिलाना अदाओं से घायल हुए फैंस, देखिए वायरल वीडियो

भूल-भुलैया 2 Review : अब जब हमने ये फिल्म देख ली है तो यह कहा जा सकता है कि ये फिल्म अच्छी है। भूल-भुलैया 2 आपको रोमांचित जरूर करेगी। इस फिल्म में सभी ने अपने किसर्दार को बखूबी निभाया है।

Read More : Vat-Savitri Vrat : 30 मई को सुहागिनें रखेंगी वट-सावित्री का उपवास, जानें पूजा विधि और इससे जुड़ी बातें