Bibhav Kumar detained in Swati Maliwal assault case | Swati Maliwal Assault Case Live Update | बिभव कुमार 5 दिन की पुलिस हिरासत में | Bibhav Kumar Arrested: 5 दिनों के रिमांड पर भेजा गया CM केजरीवाल का PA बिभव कुमार.. पूरा सीन रिक्रिएट करेगी पुलिस.. |

Bibhav Kumar Arrested: 5 दिनों के रिमांड पर भेजा गया CM केजरीवाल का PA बिभव कुमार.. पूरा सीन रिक्रिएट करेगी पुलिस..

इस मामले में अतिरिक्त लोक अभियोजक अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस की ओर से 7 दिन की कस्टडी रिमांड मांगी गई थी, जिसपर कोर्ट ने पांच दिन की कस्टडी पर सहमति दी। 23 मई को बिभव कुमार की दोबारा पेशी होगी।

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 09:59 AM IST, Published Date : May 19, 2024/7:12 am IST

नई दिल्ली। स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार को कल शाम अदालत में पेश किया गया था। (Bibhav Kumar detained in Swati Maliwal assault case) तीस हजारी कोर्ट में शनिवार रात हुई सुनवाई में दिल्ली पुलिस ने विभव की 7 दिन की रिमांड मांगी थी, जिसपर फैसला लेते हुए कोर्ट ने उन्हें पांच दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया हैं। इससे पहले अरुणा आसफ अली सरकारी अस्पताल में उनकी मेडिकल जांच करवाई गई। मामले की जांच कर रही पुलिस सांसद स्वाति मालीवाल से मिलने उनके आवास पर पहुंची थी।

बिभव कुमार 5 दिन की पुलिस हिरासत में

UP Latets News: किसान के बंद खाते में आये एक अरब रुपये तो रह गया सन्न.. बैंक मैनेजर ने बताया ये हो सकती हैं वजह.. होल्ड पर अकाउंट

बताया जा रहा हैं कि पुलिस इस मामले में जांच के लिए बिभव कुमार को मुंबई लेकर जाएगी। इसके आलावा सीएम हाउस में घटना का पूरा सीन भी रिक्रिएट किया जाएगा। इस सिलसिले में पुलिस बिभव को सीएम हाउस लेकर जा सकती हैं। (Bibhav Kumar detained in Swati Maliwal assault case) इस मामले में अतिरिक्त लोक अभियोजक अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस की ओर से 7 दिन की कस्टडी रिमांड मांगी गई थी, जिसपर कोर्ट ने पांच दिन की कस्टडी पर सहमति दी। 23 मई को बिभव कुमार की दोबारा पेशी होगी।

Swati Maliwal Assault Case Live Update

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers