विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका! दो दिग्गज नेता एक साथ भाजपा में शामिल |

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका! दो दिग्गज नेता एक साथ भाजपा में शामिल

गुजरात भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल ने उन्हें भगवा अंगवस्त्र और टोपियां देकर पार्टी में उनका स्वागत किया। बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी भाजपा में शामिल हो गए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : August 17, 2022/3:33 pm IST

Naresh Rawal and Raju Parmar joined BJP: अहमदाबाद। गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पार्टी नेता और पूर्व मंत्री नरेश रावल और पूर्व सांसद राजू परमार बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए। दोनों नेता कई दशकों तक कांग्रेस के साथ रहे हैं।        >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

गुजरात भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल ने उन्हें भगवा अंगवस्त्र और टोपियां देकर पार्टी में उनका स्वागत किया। बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी भाजपा में शामिल हो गए।

read more: बीजेपी के नए संसदीय बोर्ड का ऐलान, सीएम शिवराज और नितिन गडकरी बोर्ड से बाहर, प्रदेश से केवल एक नेता को जगह

Naresh Rawal and Raju Parmar joined BJP: परमार 1988 से 2006 के बीच तीन बार गुजरात से कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं। दलित समुदाय के प्रतिष्ठित नेता परमार अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति के लिए राष्ट्रीय समिति के सदस्य भी रहे।

रावल मेहसाणा में वीजापुर विधानसभा सीट से तीन बार विधायक रह चुके हैं। वह गुजरात में कांग्रेस की सरकार के दौरान गृह और उद्योग मंत्री भी रह चुके हैं। उन्होंने 1985, 1990 और 1998 में विधानसभा चुनाव जीता था।

read more: क़ानून मंत्री के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, सरेंडर करने के दिन ही ले ली कैबिनेट मंत्री की शपथ

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers