Gold Silver Rate: Big relief to the customers of gold and silver, know what

Gold Silver Rate: सोने-चांदी के ग्राहकों को मिली बड़ी राहत, जानें क्या है आज का ताजा भाव

Gold Silver Rate Today: सोना और चांदी दोनों के ही दाम में आज गिरावट दर्ज की जा रही है और ये रुझान ग्लोबल डिमांड कम होने के चलते देखा जा रहा है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : August 2, 2022/1:10 pm IST

नई दिल्ली। Gold Silver Rate Today: अगर आप आज सोना या चांदी खरीदने निकले हैं तो आज अच्छा दिन है। सोना और चांदी दोनों कीमती मेटल्स आज गिरावट के दायरे में कारोबार कर रही हैं। सोना आज मामूली कमजोरी के साथ दिखाई दे रहा है जबकि चांदी 500 रुपये नीचे कारोबार कर रही है। डॉलर की कीमत के सापेक्ष सोने-चांदी के वायदा कारोबार में आज तेजी दर्ज की जा रही है।

ऐसी शक्ल की वजह से युवक को नहीं मिल रही थी नौकरी, फिर किया ये काम

Gold Silver Rate Today: सोना और चांदी दोनों के ही दाम में आज गिरावट दर्ज की जा रही है और ये रुझान ग्लोबल डिमांड कम होने के चलते देखा जा रहा है। आज मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज पर सोना 13 रुपये की गिरावट के साथ 51,250 रुपये प्रति 10 ग्राम के रेट पर कारोबार कर रहा है। ये दाम सोना अगस्त वायदा के लिए हैं। इसके अलावा चांदी के कारोबार की बात करें, तो ये 500 रुपये की गिरावट के साथ दिखाई दे रहा है। चांदी 57,487 रुपये प्रति किलो के रेट पर कारोबार कर रही है और ये दाम सितंबर वायदा के लिए हैं।

‘हर-हर शंभू’ गाने वाली फरमानी नाज को सम्मानित करेगा यह मुस्लिम संगठन, गाने को लेकर कही ये बात..

Gold Silver Rate Today: आप सोने की कीमत अपने घर बैठे भी चेक कर सकते हैं। इंडियन बुलियन एंड ज्वैलर्स एसोसिएशन के अनुसार, आप सिर्फ 8955664433 नंबर पर मिस्ड कॉल देकर प्राइस चेक कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आप जिस नंबर से मैसेज करते हैं उसी नंबर पर आपके मैसेज आ जाएगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें