'Bihar me dikha ab bharat me dikhega JDU's poster about PM's face

Bihar news: ‘बिहार में दिखा अब भारत में दिखेगा’, PM फेस को लेकर JDU के इस पोस्टर से BJP की बढ़ी परेशानी

Bihar Politics: भाजपा गठबंधन से अलग होते ही बिहार में नीतीश कुमार को लेकर जमकर सियासत गरमाई हुई है। मामले में जमकर राजनीति की जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : September 3, 2022/11:12 pm IST

Bihar Politics: भाजपा गठबंधन से अलग होते ही बिहार में नीतीश कुमार को लेकर जमकर सियासत गरमाई हुई है। मामले में जमकर राजनीति की जा रही है। बिहार में कभी महागठबंधन तो कभी एनडीए, फिर महागठबंधन के साथ सरकार बनाने वाले नीतीश कुमार की चर्चा अब पीएम चेहरे को लेकर हो रही है। हालांकि नीतीश कुमार इस बात को नकारते रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष 2024 चुनाव को लिए एकजुट हो जाए।

हाल के दिनों में नीतीश कुमार ने जिस तरह से भ्रष्टाचार के खिलाफ बिना नाम लिए भाजपा पर भी सवाल उठाया है और जिस तरह से वे प्रधानमंत्री पर निशाना साध रहे है, उन्हें एक विपक्षी एकता के विकल्प के रूप में देखा जाने लगा है और विपक्ष के पीएम फेस के रूप में देखा जा रहा है। लेकिन ऐसे कई बड़े सवाल हैं जिसपर विपक्ष की असहमति बन सकती है और ये भी तय करना मुश्किल होगा कि विपक्ष का पीएम पद का उम्मीदवार बनाम नरेंद्र मोदी कौन होगा?

read more : पति ने पत्नी की नहाते हुए न्यूड वीडियो फेसबुक पर कर दिया अपलोड, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान 

जदयू नेता ललन सिंह ने बयान दिया था कि नीतीश कुमार पीएम फेस नहीं होंगे वे विपक्ष की एकजुटता के लिए अब बिहार से निकलकर प्रदेशों में जाएंगे और नेताओं से मुलाकात करेंगे। बता दें कि कांग्रेस में चेहरा राहुल गांधी भी हो सकते हैं तो वहीं पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी हैं। वहीं दिल्ली में अरविंद केजरीवाल हैं, तेलंगाना के मुख्यमंत्री भी बिहार से दौरा कर लौट चुके हैं। क्या इन सबको नीतीश कुमार एक साथ जोड़ पाएंगे। अभी हाल फिलहाल विपक्षी एकता को दिखाने के लिए तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव बिहार पहुंचे थे। लेकिन उनके साथ प्रेस कांफ्रेंस में नीतीश कुमार असहज नजर आए। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ।

Bihar news: 'बिहार में दिखा अब भारत में दिखेगा', PM फेस को लेकर JDU के इस पोस्टर से BJP की बढ़ी परेशानी

read more : अपनी ही बहन को गर्लफ्रेंड बनाकर किया रोमांस, जब DNA टेस्ट हुआ तो उड़ गई दोनों की नींद, सच्चाई सुनकर आप भी हिल जाएंगे 

होर्डिंग्स में लिखा ‘ बिहार में देखा, भारत में दिखेगा’

2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों में नीतीश कुमार की भूमिका क्या होगी? यह तो बाद में पता चलेगा लेकिन जदयू की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक की जिस प्रकार से तैयारी कर रही है और बड़े-बड़े होर्डिंग्स में जो स्लोगन लिखे गए हैं, उससे साफ है कि पार्टी के अंदर बहुत कुछ पक रहा है। होर्डिंग्स व बैनर बता रहे हैं कि नीतीश की राष्ट्रीय राजनीति में भूमिका क्या होगी। जदयू कार्यकारिणी की बैठक स्थल के बाहर “प्रदेश में देखा, देश में दिखेगा”, “आगज हुआ, बदलाव होगा”, “जुमला नहीं, हकीकत” और “मन की नहीं, काम की” जैसे होर्डिंग्स लगाए गए हैं।

read more : पति ने पत्नी की नहाते हुए न्यूड वीडियो फेसबुक पर कर दिया अपलोड, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान 

 

 

 
Flowers