Bijnor Road Accident: जिले में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई गाड़ियों के उड़े परखच्‍चे, तीन लोगों की दर्दनाक मौत... |

Bijnor Road Accident: जिले में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई गाड़ियों के उड़े परखच्‍चे, तीन लोगों की दर्दनाक मौत…

Bijnor Road Accident: जिले में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई गाड़ियों के उड़े परखच्‍चे, तीन लोगों की दर्दनाक मौत...

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2024 / 08:01 AM IST, Published Date : May 6, 2024/7:55 am IST

लखनऊ। Bijnor Road Accident: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां सड़क किनारे खड़े ट्रक को पीछे से आरे दूसरे ट्रक ने ठोकर मार दी। जिससे इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शवो को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया गया कि यह पूरा मामला थाना बिजनौर क्षेत्र के अलीनगर खुर्द इलाके का है।

Read More: PM Modi Today Program : आज इन दो राज्यों के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, चार अलग-अलग रैलियों को करेंगे संबोधित 

Lucknow Road Accident:

दरअसल, लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र स्थित रिंग रोड पर रविवार दोपहर दर्दनाक हादसा हो गया। जहां सड़क पर खड़े डंपर को कंटेनर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में कंटेनर सवार चालक और खलासी व डंपर का चालक शामिल है । जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसा इतना भीषण था कि शवों को बाहर निकालने के लिए जेसीबी की मदद लेनी पड़ी।

Read More: Karnataka Crime News : निर्दयी मां ने बेटे को फेंका मगरमच्छ से भरी नदी में, इस हालत में मिली लाश 

Bijnor Road Accident: बताया गया कि डंपर का टायर पंचर हो गया था। इसके चालक और क्लीनर टायर बदल रहे थे। तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने डंपर में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। दोनों वाहन काफी हद तक क्षतिग्रस्त हो गए थे। जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। वहीं  कंटेनर में फंसे शवों को निकालना पुलिस के लिए काफी मुश्किल हो गया।  जिसके बाद जेसीबी मंगाकर दोनों वाहनों को अलग किया गया। और शवों को बाहर निकाला गया। जिसमें तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। बताया गया कि यह पूरा मामला थाना बिजनौर क्षेत्र के अलीनगर खुर्द इलाके का है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp