BJP Candidate Targeted Kejriwal

BJP Candidate Targeted Kejriwal: ‘केजरीवाल पार्षद बनने के लायक भी नहीं हैं..’, भाजपा उम्मीदवार ने AAP पर जमकर बोला हमला

BJP Candidate Targeted Kejriwal: 'केजरीवाल पार्षद बनने के लायक भी नहीं हैं..', भाजपा उम्मीदवार ने AAP पर जमकर बोला हमला

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 06:18 PM IST, Published Date : May 19, 2024/6:18 pm IST

BJP Candidate Targeted Kejriwal: नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के AAP नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ भाजपा मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन के आह्वान पर अमरावती से भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा ने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि जो व्यक्ति दिल्ली, पंजाब और देश की महिलाओं से कहता है कि मैं तुम्हारा भाई हूं। लेकिन जब उनकी ही पार्टी की राज्यसभा सदस्य के साथ उनके ही घर में पीटा जाता है, तो वह इस मामले पर कुछ नहीं कहते हैं। देश की महिलाओं को अरविंद केजरीवाल के समर्थन में नहीं खड़ा होना चाहिए। केजरीवाल पार्षद बनने के लायक भी नहीं हैं।

Read more: Suicide News: अस्पताल में काम कर रहे युवक ने उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट बरामद, जानें पूरा मामला… 

दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने बीते सोमवार को पार्टी पार्षदों के साथ बैठक की। इस दौरान केजरीवाल ने कहा था कि आम आदमी पार्टी एक परिवार है। मुझे गिरफ़्तार किया तब सबसे बड़ी विपदा आई। इसके बाद या तो हम बिखर जाते लेकिन हमने इस क्राइसिस का डटकर मुकाबला किया और उन लोगों ने जिस मकसद से जेल में डाला था उसका उल्टा हुआ।

Read more: IBC24 Fact Check: पश्चिम बंगाल में फर्जी वोटिंग के वीडियो को तेलंगाना का बताकर किया वायरल! जानें VIDEO के दावे की सच्चाई… 

BJP Candidate Targeted Kejriwal: अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारे पार्षदों और विधायकों को तोड़ने की कोशिश की लेकिन कोई नहीं टूटा। हमारे वालों को कोई नहीं तोड़ सकता है। न ED न पैसे। गीता में लिखा है कि ‘यदा यदा ही धर्मस्य ग्लानिर्भवति भारत’। जब-जब धर्म कमजोर होगा, और अधर्म बढ़ेगा तब चिंता मत करना, तब-तब मैं जन्म नहीं लूंगा, प्रकट होऊंगा। ये भगवान कृष्ण ने विश्वास दिया है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp