BJP enraged by Congress leader Rashid Alvi's statement raising slogans of Shri Ram

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी के श्रीराम का नारा लगाने वाले बयान से भड़की बीजेपी, वीडियो हो रहा वायरल, देखें

बीजेपी ने अब कांग्रेस नेता राशिद अल्वी के श्रीराम का नारा लगाने वाले को लेकर बयान दिया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : November 12, 2021/12:51 pm IST

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद के किताब को लेकर मचे बवाल अभी शांत ही नहीं हुआ है ​कि अब एक और नया विवाद खड़ा हो गया है। बीजेपी ने अब कांग्रेस नेता राशिद अल्वी के श्रीराम का नारा लगाने वाले को लेकर बयान दिया है। इसका वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

ये भी पढ़ें :राजधानी के बजरंगबली इंटरप्राइजेस पर सेंट्रल GST का छापा, 8 सदस्यीय टीम कर रही है दस्तावेजों की जांच

साथ ही वीडियो शेयर करके राशिद अल्वी पर हिंदू विरोधी बयानबाजी करने का आरोप लगाया है, हालांकि राशिद अल्वी ने इन आरोपों को खारिज किया है। दरअसल, संभल में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि इन दिनों जय श्रीराम बोलने वाले कुछ लोग संत नहीं है, बल्कि राक्षस हैं। इस बयान से पहले राशिद अल्वी ने रामायण के उस प्रसंग का जिक्र किया, जब संजीवनी बूटी लेने के लिए हनुमानजी हिमालय जा रहे थे और संत के वेष में एक राक्षस ने उन्हें रोकने का मायाजाल रचा था।

ये भी पढ़ें : एक बयान…सौ फसाद ! बीजेपी नेता के बयान पर विवाद…

भारत के अंदर रामराज्य आना चाहिए: राशिद अल्वी

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी के 10 सेकंड के बयान का हिस्सा शेयर किया है। सोशल मीडिया में ही राशिद अल्वी का पूरा बयान मौजूद है, जिसमें वह कह रहे हैं, ‘भारत के अंदर रामराज्य आना चाहिए, लेकिन रामराज्य में नफरत की कोई जगह नहीं होती है, रामराज्य में नफरत कैसे हो सकती है।’

ये भी पढ़ें : जीरम…8 साल, कई सवाल | आयोग जिंदा है… जांच जारी है…

वायरल वीडियो में यह कह रहे कांग्रेस नेता अल्वी

वायरल हो रहे वीडियों में कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कह रहे हैं कि, ‘आज भी कई लोग जयश्रीराम का नारा लगाते हैं, वह मुनि नहीं हैं, निशिचर (राक्षस) हैं, इसलिए होशियार रहने की जरुरत है।’ कांग्रेस नेता राशिद अल्वी का सिर्फ यह बयान ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : नक्सलियों ने जनअदालत लगा कर युवक को उतारा मौत के घाट, मामले पर एसपी ने कही ये बात