BJP leader farmhouse used to run the business of sexual intercourse

बीजेपी के इस दिग्गज नेता के फार्महाउस में चलता था सेक्स रैकेट का धंधा, छापामार कार्रवाई में हुआ बड़ा खुलासा

BJP Leader arrested in sex racket case : इतना ही नहीं बीजेपी के नेता के यहां से पारंपरिक हथियार (धनुष बाण) भी मिले हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : July 29, 2022/3:03 pm IST

शिलांग। सेक्स रैकेट चलाने के मामले में गिरफ्तार बीजेपी नेता बर्नार्ड एन मारक के फॉर्महाउस से पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। छापामार कार्रवाई के दौरान पुलिस को भारी मात्रा में विस्फोटक सामान बरामद किया है। इतना ही नहीं बीजेपी के नेता के यहां से पारंपरिक हथियार (धनुष बाण) भी मिले हैं।

यह भी पढ़ेंः नरम पड़े बारिश के तेवर, मौसम में हुआ बदलाव, इन जिलों में बारिश की संभावना

बता दें कि बीजेपी नेता बर्नार्ड एन मारक को मंगलवार को यूपी के हापुड़ से गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस मारक को पश्चिम गारो हिल्स जिले के तुरा लाया गया। वहीं उसके फॉर्महाउस में छापामार कार्रवाई के दौरान 35 जिलेटिन की छड़ें, 100 डेटोनेटर्स और चार क्रॉस धनुष, 15 बाण भी जब्त किए हैं।

यह भी पढ़ेंः  पोल्ट्री फार्म में मिली सरपंच पति की लाश, हत्या के बाद की जलाने की कोशिश, वारदात के बाद ग्रामीणों में आक्रोश

पुलिस को विस्फोटक और हथियार तब बरामद हुए, जब जिला बाल संरक्षण इकाई और पुलिस की एक टीम रेस्क्यू किए गए बच्चों की किताबें और कपड़े लेने गई थी। रेस्क्यू किए गए 6 नाबालिगों में से एक ने खुलासा किया है कि एक के साथ शारीरिक शोषण हुआ है।

यह भी पढ़ेंः Vastu Tips in Hindi: क्या आपके घर में भी है ये पौधा, तो इसमें बांध दें एक लाल धागा, होने लगेगी पैसों की बारिश

बता दें कि मारक पूर्व उग्रवादी नेता है। पुलिस ने 22 जुलाई को मारक के फॉर्महाउस पर छापा मारा था। इसके बाद से मारक फरार हो गया था। पुलिस ने इस मामले में 73 लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि 6 नाबालिग (चार लड़के और 2 लड़कियों) का रेस्क्यू किया है।

और भी है बड़ी खबरें…