ड्राइवर से लव मैरिज कर पूर्व BJP विधायक की बेटी पहुंची SSP ऑफिस, ससुराल वालों पर लगाया बड़ा आरोप... | Sakshi Mishra lodged a complaint in SSP office

ड्राइवर से लव मैरिज कर पूर्व BJP विधायक की बेटी पहुंची SSP ऑफिस, ससुराल वालों पर लगाया बड़ा आरोप…

Sakshi Mishra lodged a complaint in SSP office: ड्राइवर से लव मैरिज कर BJP विधायक की बेटी साक्षी पहुंची SSP ऑफिस

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2024 / 04:15 PM IST, Published Date : February 22, 2024/4:11 pm IST

Sakshi Mishra lodged a complaint in SSP office: ड्राइवर से लव मैरिज कर पूर्व विधायक राजेश मिश्रा पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी फिर चर्चा में आ गई है। इस बार उसके चर्चा में आने का कारण अपने ही ससुराल वालों पर पिता से दस लाख रुपए मांगने का दबाव बताया जा रहा है। उसने ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांकि उसे अपने पति से कोई शिकायत नहीं है। बता दें कि बुधवार को वह पति अजितेश कुमार के साथ ही एसएसपी ऑफिस पहुंचीं।

Read more: Credit Cards: अगर आपके पास भी हैं ये पांच क्रेडिट कार्ड, तो मिलेंगे बंपर लाभ, जानें शानदार फायदे…

आरोप लगाया कि सास, ससुर, जेठ, जिठानी उनको बेदखल करना चाहते हैं। पिता से 10 लाख रुपये लाकर देने की मांग कर रहे हैं। ऐसा नहीं करने पर घर से बाहर निकालने धमकी देते हैं। पिता से विधायक के बाद साक्षी को सुरक्षा भी मिली हुई है। मामले में एसएसपी ने इज्जतनगर पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं। 2019 में तत्कालीन भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी कार चालक अजितेश कुमार से प्रेम विवाह किया था। इससे नाराज होकर पप्पू भरतौल और उनके परिवार ने बेटी साक्षी से रिश्ता तोड़ लिया था।

Read more: Mohammed Shami: गुजरात टाइटंस को लगा तगड़ा झटका! IPL 2024 से बाहर हुए मोहम्मद शमी… 

Sakshi Mishra lodged a complaint in SSP office: साक्षी पति अजितेश के साथ दिल्ली जाकर रहने लगी थी। पिता से ही जान का खतरा बताते हुए वीडियो वायरल किया तो वह चर्चा में आ गई थी। सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनलों पर उसका वीडियो छा गया था। तभी से साक्षी और उसके पति को पुलिस की सुरक्षा भी मिली हुई है। अब अचानक बुधवार को साक्षी पति अजितेश के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचीं।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें