BJP MLA's Nephew Murdered : भाजपा विधायक के भतीजे को गोलियों से भूना, इलाज के दौरान हुई मौत, इलाके में तनाव का माहौल | BJP Vidhayk ke bhatije ki hatya

BJP MLA’s Nephew Murdered : भाजपा विधायक के भतीजे को गोलियों से भूना, इलाज के दौरान हुई मौत, इलाके में तनाव का माहौल

BJP MLA's Nephew Murdered : बिहार के कटिहार में आज भाजपा विधायक कविता पासवान के भतीजे नीरज पासवान को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया।

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2024 / 01:05 PM IST, Published Date : March 6, 2024/12:38 pm IST

पटना : BJP MLA’s Nephew Murdered : बिहार में हत्या, लूट, मारपीट जैसी कई घटनाएं आए दिन होते रहती है। लेकिन आज सुबह एक ऐसी घटना हुई जिसके बाद शहर के साथ-साथ पुरे प्रदेश में तनाव का माहौल पैदा हो गया है। दरअसल, बिहार के कटिहार में आज यानी बुधवार सुबह भाजपा विधायक कविता पासवान के भतीजे नीरज पासवान को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात के बाद पूरे शहर में तनाव का माहौल पैदा हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह वारदात नगर थाना क्षेत्र के ड्राइवर टोला रेलवे स्टेशन जाने वाले फुट ओवरब्रिज के पास हुई। बदमाशों ने नीरज पासवान को गोली मारी। घटना के बाद जख्मी हालत में नीरज को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना पर एएसपी शशि शंकर कुमार ,नगर थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह दलबल के साथ घटना स्तर पर पहुंचे और छापेमारी कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही हथियार बरामद करने की बात पुलिस कह रही है।

यह भी पढ़ें : Anganwadi Workers Salary Hike : लोकसभा चुनाव से पहले आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिला बड़ा तोहफा, सीएम ने किया वेतन में बढ़ोतरी का ऐलान 

मेडिकल कॉलेज में रखा गया है नीरज का शव

BJP MLA’s Nephew Murdered :  मृतक नीरज के शव को कटिहार मेडिकल कॉलेज में रखा गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। घटना के बाद ड्राइवर टोला में तनाव का माहौल व्याप्त है। बता दें कि नीरज पासवान रेल कर्मी दिनेश पासवान के पुत्र हैं एवं कोढ़ा से बीजेपी की विधायक कविता पासवान के भतीजे हैं। स्थानीय लोग इस घटना को पूर्व में घटित मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड से जोड़ कर देख रहे हैं। इस मामले में पुलिस कुछ भी कहने को तैयार नहीं है।

बताया जा रहा है कि नीरज पासवान बुधवार सुबह ड्राइवर टोला स्थित अपने घर के पास थे। तभी अचानक बाइक से बदमाश आए और ताबड़तोड़ फायरिंग की। 6 गोली लगने के कारण नीरज की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल हो गया। स्थानीय लोग नीरज को जीवित समझकर अस्पताल ले गए, मगर डॉक्टरों ने इलाज करने से पूर्व उन्हें मृत घोषित कर दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp