BJP सांसद की अपने ही समर्थकों से झड़प! कार्यकर्ताओं ने उठाया ये सवाल |

BJP सांसद की अपने ही समर्थकों से झड़प! कार्यकर्ताओं ने उठाया ये सवाल

BJP MP clashes with BJP supporters:

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2024 / 10:36 PM IST, Published Date : March 28, 2024/10:28 pm IST

BJP MP clashes with BJP supporters: बेंगलुरू : लोकसभा चुनाव 2024 के बीच कुछ नेताओं को अपने ही पार्टी के कार्यकर्ताओं का विरोध करना पड़ रहा है। इन्हीं में से एक हैं कर्नाटक की बेंगलुरु सीट से बीजेपी सांसद पीसी मोहन जिनका विरोध हो रहा है। आज उनके और बीजेपी समर्थकों के बीच शांति नगर में खूब झड़प हुई। वहीं कार्यकर्ताओं के आक्रोश के कारण बीजेपी सांसद को शांति नगर में प्रचार कार्यक्रम अचानक बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा।

बता दें कि आज शांतिनगर में आयोजित बीजेपी की प्रचार बैठक के दौरान स्थानीय नेताओं, बीजेपी कार्यकर्ताओं और सांसद पीसी मोहन के बीच तीखी नोकझोंक हुई है। बीजेपी समर्थकों ने सांसद पीसी मोहन पर तीन बार सांसद चुने जाने के बावजूद कोई काम नहीं कराने को लेकर सवाल उठाया। भाजपा समर्थकों ने इस बात पर भी निराशा व्यक्त करते हुए उनका विरोध किया कि अपने कार्यकाल में मोहन ने लोगों के कल्याण में महत्वपूर्ण योगदान नहीं दिया।

read more:  रायपुर के लोगों को टैक्स पटाने का आखिरी मौका, छुट्टी में भी खुलेंगे जोन कार्यालय, 31 मार्च के बाद देनी होगी पैनल्टी 

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीसी मोहन के एक और कार्यकाल के लिए उनकी उम्मीदवारी पर सवाल उठा। साथ ही कहा कि यदि उन्होंने उनकी अपेक्षाओं को पूरा नहीं किया, तो उन्हें फिर से टिकट क्यों दिया गया। शांतिनगर के पूर्व नगरसेवक शिवकुमार और भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुले तौर पर अपना असंतोष जाहिर किया। उन्होंने सुझाव दिया कि सांसद पीसी मोहन को सदानंद गौड़ा जैसे सेवानिवृत्त नेताओं के उदाहरण का पालन करना चाहिए था।

read more: दोषमुक्त हुए डिप्टी सीएम विजय शर्मा, कोर्ट ने सुनाया फैसला, 2021 में दर्ज कराया गया था एट्रोसिटी का मामला 

बता दें कि 2009 से लगातार तीन बार पीसी मोहन जीते हैं। बेंगलुरु सेंट्रल निर्वाचन क्षेत्र का गठन 2008 में परिसीमन के बाद हुआ था। इसके बाद 2009 के आम चुनावों के दौरान बैंगलोर उत्तर और दक्षिण लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों से अलग किया गया था। साल 2009 में यहां पहली बार चुनाव हुआ और भाजपा के पीसी मोहन सांसद बनकर दिल्ली पहुंचे थे। इसके बाद 2014 और 2019 के चुनाव में भी उन्होंने ही जीत हासिल की थी। इस बार फिर से 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने पीसी मोहन पर दांव लगाया है।