भाजपा नेता के कथित सेक्स टेप से मचा सियासी बवाल! आप नेता बोले- 15 अगस्त को जारी करेंगे पूरा वीडियो |BJP MP Parbatbhai Patel’s alleged sex video goes viral

भाजपा नेता के कथित सेक्स टेप से मचा सियासी बवाल! आप नेता बोले- 15 अगस्त को जारी करेंगे पूरा वीडियो

भाजपा नेता के कथित सेक्स टेप से मचा सियासी बवाल!BJP MP Parbatbhai Patel’s alleged sex video goes viral

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : August 12, 2021/8:20 pm IST

गांधीनगर: वायरल सेक्स टेप को लेकर गुजरात के सियासी गलियारों में बवाल मचा हुआ है। दरअसल आम आदमी पार्टी के एक नेता ने अपने फेसबुक पर एक फोटो पोस्ट करते हुए दावा किया है कि यह भाजपा सांसद का वीडियो, जिसे वे 15 अगस्त को जारी करेंगे। वहीं, मामले को लेकर भाजपा नेता के बेटे आप नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और इसे एक साजिश बताया है।

Read More: OBC आरक्षण के लिए कोर्ट में देश के बड़े वकीलों को खड़ा करेगी सरकार, बैठक में बनी रणनीति

मिली जानकारी के अनुसार आप नेता माधोभाई पटेल ने अपने फेसबुक वॉल पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि इस फोटो में किसी का चेहरा तो नहीं दिख रहा, लेकिन मधाभाई ने ये जरूर लिखा था कि वो बीजेपी के इस नेता का पूरा वीडियो 15 अगस्त को अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करेंगे।

Read More: छत्तीसगढ़ पुलिस के 3 अधिकारियों को उत्कृष्ट विवेचना के मेडल का ऐलान, गृहमंत्री और डीजीपी ने दी बधाई

वहीं, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद भाजपा सांसद परबत सिंह पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मैंने अपनी लाइफ में कभी कोई खराब काम नहीं किया है। हो सकता है कि मेरे फोटो एडिट कर उसे मर्फ किया गया हो।

Read More: कार में संदिग्ध हालत में मिले युवक-युवती, पुलिस जवान को टक्कर मारकर हुए फरार, ‘डांसिंग कार’ से हलाकान हो चुके हैं इलाके के लोग