आबकारी नीति को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ अभियान तेज करेगी भाजपा |

आबकारी नीति को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ अभियान तेज करेगी भाजपा

आबकारी नीति को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ अभियान तेज करेगी भाजपा

:   Modified Date:  March 15, 2023 / 03:26 PM IST, Published Date : March 15, 2023/3:26 pm IST

नयी दिल्ली, 15 मार्च (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई अरविंद केजरीवाल सरकार के कथित आबकारी नीति घोटाले के खिलाफ अभियान तेज करेगी और घरों, बाजारों व मेट्रो स्टेशनों पर लोगों को इसके बारे में जानकारी देगी। पार्टी नेताओं ने बुधवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि पार्टी 16 मार्च को अभियान शुरू करेगी और 26 मार्च तक यह अभियान जारी रहेगा।

दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल आबकारी नीति घोटाले में ‘प्रत्यक्ष रूप से शामिल’ हैं और जब तक केजरीवाल अपने पद से इस्तीफा नहीं दे देते तब तक भाजपा संघर्ष करती रहेगी।

भाजपा की दिल्ली इकाई के महासचिव कुलजीत चहल ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पार्टी के नेता और कार्यकर्ता केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर जंतर मंतर पर धरना देंगे तथा विधानसभा एवं आम आदमी पार्टी के मंत्रियों का घेराव करेंगे।

दिल्ली सरकार ने आबकारी नीति 2021-22 को, उपराज्यपाल वी. के. सक्सेना द्वारा इसे लागू करने में कथित अनियमितताओं की केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा जांच कराने की सिफारिश करने के बाद वापस ले लिया था। आबकारी नीति 2021-22 से जुड़े कथित घोटाले को लेकर भाजपा का आप सरकार पर हमला लगातार जारी है।

दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री और आबकारी विभाग के तत्कालीन प्रभारी मनीष सिसोदिया को हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन के मामले में गिरफ्तार किया था।

भाषा

जोहेब मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)