BJP's a direct Connection to Udaipur Kanhaiyalal Murder Case: Abhishek

कन्हैयालाल हत्याकांड से भाजपा का सीधा संबंध, ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने सोशल मीडिया शेयर की तस्वीर

कन्हैयालाल हत्याकांड से भाजपा का सीधा संबंध! BJP's a direct Connection to Udaipur Kanhaiyalal Murder Case: Abhishek Banerjee

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : July 2, 2022/9:20 pm IST

कोलकाता: Kanhaiyalal Murder Case तृणमूल कांग्रेस महासचिव अभिषेक बनर्जी ने शनिवार को आरोप लगाया कि उदयपुर में हुई नृशंस हत्या की घटना से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सीधे तौर पर संबंध है और भाजपा देश को विभाजित करने के लिए नफरत फैला रही है। बनर्जी ने एक ट्वीट में, दर्जी कन्हैयालाल की बर्बर हत्या के एक आरोपी की दो तस्वीरें संलग्न की, जिनमें आरोपी अतीत में भाजपा के स्थानीय पदाधिकारियों के साथ कथित तौर पर नजर आ रहा है।

Read More: पेट्रोल-डीजल की कमी से जूझ रहा ये देश, रानीतिक उथल पुथल के बीच वित्त मंत्री ने दिया इस्तीफा

Kanhaiyalal Murder Case तृणमूल कांग्रेस नेता ने भाजपा पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, ‘‘नहीं, वे (भाजपा) एकता नहीं चाहते। नहीं, वे सद्भावना नहीं चाहते। नहीं, वे लोकतंत्र नहीं चाहते। वे राष्ट्र को बांटना चाहते हैं। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘नफरत फैलाने , दुष्प्रचार करने और विभाजनकारी राजनीति करने के लिए जिम्मेदार भाजपा का उदयपुर की खौफनाक घटना से सीधा संबंध है।’’

Read More: राहुल गांधी ने पेश की मानवता की मिसाल, हादसे में घायल युवक को अपने काफिले के एंबुलेंस से भिजवाया अस्पताल

एक तस्वीर में हत्या का एक आरोपी भाजपा के एक स्थानीय नेता के साथ एक भगवा पगड़ी पहने नजर आ रहा है पार्टी के चुनाव चिह्ल कमल निशान वाला अंगवस्त्र धारण किये हुए है। तस्वीर में दिख रहे कम से कम तीन अन्य व्यक्ति इसी तरह के अंगवस्त्र धारण किये नजर आ रहे हैं। एक अन्य समूह तस्वीर में आरोपी उन लोगों के एक समूह के साथ तस्वीर खिंचवाते नजर आ रहा है, जो भगवा अंगवस्त्र धारण किये हुए हैं। तीसरी तस्वीर में आरोपी एक धारदार हथियार दिखाता नजर आ रहा है।

Read More: गांव के कोटवार ने 4 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, घर पर अकेली थी मासूम

हालांकि, पीटीआई-भाषा ने इन तस्वीरों की सत्यता को स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं किया है। उल्लेखनीय है कि कन्हैयालाल की मंगलवार दोपहर दो व्यक्तियों ने हत्या कर दी थी। उन्होंने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी डाल दिया था। घटना के कुछ ही घंटों के बाद आरोपी रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Read More: किसानों के लिए राहत भरी खबर,अगले 24 घंटे में भारी बारिश के आसार, जानें अपने क्षेत्र का हाल