Rahul gandhi Help A person Who injured in Road Accident sent Hospital

राहुल गांधी ने पेश की मानवता की मिसाल, हादसे में घायल युवक को अपने काफिले के एंबुलेंस से भिजवाया अस्पताल

राहुल गांधी ने पेश की मानवता की मिसाल! Rahul gandhi Help A person Who injured in Road Accident sent Hospital in Ambulance

Edited By: , July 3, 2022 / 09:56 AM IST

तिरुवनंतपुरम: Rahul gandhi help injured person   कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इन दिनों केरल प्रवास पर हैं। केरल प्रवास के दौरान राहुल गांधी लगातार अपने संसदीय क्षेत्र वायानाड के अलग-अलग इलाकों का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार नीलांबुर दौरे पर थे। नीलांबुर दौरे के दौरान राहुल गांधी का मानवीय चेहरा सामने आया है, उन्होंने सड़क हादसे में घायल एक युवक को अपने काफिले के एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया।

Read More: किसानों के लिए राहत भरी खबर,अगले 24 घंटे में भारी बारिश के आसार, जानें अपने क्षेत्र का हाल 

Rahul gandhi help injured person जानकारी के अनुसार, जब राहुल गांधी का काफिला नीलांबुर की ओर जा रहा था, तभी एक व्यक्ति हादसे में घायल हो गया। घायल शख्स की मदद के लिए राहुल गांधी खुद मदद को आगे आए। केरल के नीलांबुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का काफिला नीलांबुर की ओर जा रहा था, उसी दौरान रोड पर एक्सीडेंट में एक व्यक्ति बाइक की टक्कर से घायल हो गया।

Read More: सीएम शिवराज की चुनावी मैराथन, सुबह-सुबह अपनो के साथ मामा की चाय पर चर्चा 

जब रोड एक्सीडेंट हुआ तो राहुल गांधी नीलांबुर की तरफ जा रहे थे। हादसे के बारे में जानकारी होते ही वे तुरंत उसकी मदद के लिए आगे आए। प्राथमिक उपचार के बाद राहुल गांधी ने अपने काफिले में चल रही एंबुलेंस मंगवाकर घायल को अस्पताल के लिए रवाना किया। घायल व्यक्ति अब न्यू लाइफ अस्पताल मंबाड में भर्ती हैं और हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Read More: चलती पैसेंजर ट्रेन के इंजन में लगी आग, आग की लपटें देख यात्रियों में मची अफरातफरी

 

#HarGharTiranga