भाजपा कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या

चुनाव से पहले रंजिश, BJP कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या, तीन गिरफ्तार

BJP Yuva Morcha worker stabbed to death in Karnataka कर्नाटक के धारवाड़ में भाजपा एक कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है।

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 05:15 PM IST, Published Date : April 19, 2023/5:14 pm IST

BJP Yuva Morcha worker stabbed to death: धारवाड़। कर्नाटक के धारवाड़ में भाजपा युवा मोर्चा के एक कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक जिस कार्यकर्ता की हत्या हुई उनका नाम प्रवीण कुमार है। बता दें, प्रवीण भारतीय जनता युवा मोर्चा के धारवाड़ इकाई के सदस्य और ग्राम पंचायत उपाध्यक्ष थे।

Read more: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए UGC ने की बड़ी घोषणा, अब अपनी मातृभाषा में भी दे सकेंगे ये एग्जाम 

एक धार्मिक जुलूस के दौरान की गई हत्या

बताया जाता है कि धारवाड़ में बीती रात एक धार्मिक जुलूस निकाला जा रहा था, जिसमें दो लोग शराब के नशे में घुस गए। जब जुलूस में शामिल लोगों ने एतराज किया तो वे दोनों लड़के अपने ग्रुप के लड़कों को साथ लेकर आए और मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान बीच-बचाव करके मामला शांत कराने की कोशिश कर रहे पंचायत नेता प्रशांत को किसी ने चाकू मार दिया।

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

BJP Yuva Morcha worker stabbed to death: पुलिस अधीक्षक बी लोकेश ने बताया कि घटना जिले के कोट्टूर गांव में उदाचम्मा देवी मंदिर उत्सव के दौरान हुई। कुछ लोग नशे की हालत में पहुंचे थे और हंगामा करना शुरू कर दिया। जब प्रवीण ने उनसे पूछताछ की तो समूह ने झड़प शुरू कर दी। बाद में नशे की हालत में आए लोगों ने चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी।

Read more: पोस्ट ऑफिस की इस स्कीम से हो जाएंगे मालामाल, सिर्फ 12,000 के निवेश पर मिलेगा करोड़ों रुपये का मुनाफा!

उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही तीन लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। मामले के सभी पहलुओं की जांच की जाएगी और किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें