Black act of Kalyugi son, got his parents murdered by a friend

कलयुगी बेटे की काली करतूत, पॉकेटमनी नहीं मिला तो दोस्त से करवा दी मां-बाप की हत्या

कलयुगी बेटे की काली करतूत, पॉकेटमनी नहीं मिला तो दोस्त से करवा दी मां-बाप की हत्याः Black act of Kalyugi son, got his parents murdered by a friend

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : May 26, 2022/9:24 pm IST

लुधियाना (पंजाब) : बुजुर्ग पति-पत्नी की मौत के एक दिन बाद बृहस्पतिवार को पुलिस ने मामला सुलझाने का दावा करते हुए उनके बेटे को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। भूपिन्दर सिंह (65) और उनकी पत्नी शुश्पिन्दर कौर (62) के शव बुधवार को गुरु तेगबहादुर नगर स्थित उनके आवास से मिले थे।

Read more :  फैमिली के साथ भूलकर भी ना देखे ये फिल्में, नहीं तो होना पड़ सकता है शर्मिंदा 

लुधियाना के पुलिस आयुक्त कौस्तुभ शर्मा ने बताया कि दंपती का बेटा हरमीत सिंह उसे मिलने वाले 18,500 रुपये के मासिक खर्च से खुश नहीं था और इसी कारण उसने दोनों की हत्या की योजना बनायी। पुलिस ने बताया कि हरमीत ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि अपराध में हरमीत के साथी बलविंदर ऊर्फ राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसके दो अन्य साथी विकास गिल और सुनील मसीह फरार हैं।

Read more :  शहनाई की गूंज मातम में बदली, बहन की डोली उठी तो दूसरी तरफ उठाना पड़ा भाई का जनाजा 

पुलिस आयुक्त ने बताया कि भूपिन्दर सिंह भारतीय वायुसेना से सेवानिवृत्त होने के बाद एक स्कूल चला रहे थे और 50 वर्गयार्ड में मकान बना-बना कर आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगों को बेचा करते थे। उन्होंने बताया कि हरमीत ने तीन बेरोजगार युवकों बलविन्दर, विकास और सुनील से बात की और 2.5 लाख रुपये में अपने मां-बाप की हत्या करने के लिए उन्हें राजी कर लिया।