Blind Murder mystery in city, girl dead body found in road side

शहर के बीच चौराहे पर मिली युवती की सिर कटी लाश! हत्यारों ने गला काटकर उतारा मौत के घाट, फैली सनसनी

Blind Murder mystery in city : पुलिस ने शव को बरामद किया है। मौके पर फॉरेंसिक की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया

Edited By: , August 12, 2022 / 04:33 PM IST

मेरठ। Blind Murder mystery in city : उत्तरप्रदेश के मेरठ में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। दरअसल आरोपियों ने एक लड़की की बड़ी बेरहमी से हत्या कर शव बीच चौराहे पर ही फेंक दी। वहीं बिना सिर के युवती की लाश देख लोगों में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया है। मौके पर फॉरेंसिक की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया।

यह भी पढ़ेंः  राखी बांधने को लेकर भाई का इंतजार करती रही बहन, घर पहुंचा भाई का शव

नहीं मिला युवती का सिर

Blind Murder mystery in city : मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र के लक्खीपुरा इलाके का यह मामला है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने बड़ी बेरहमी से युवती की हत्या की है। हत्यारों ने सिर काटकर मौत के घाट उतारा है। वहीं अभी तक सिर का पता नहीं चल पाया है। पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं युवती ने ब्लैक कलर की पैंट और ब्ल्यू छींटे रंग का टॉप पहना हुआ था।

यह भी पढ़ेंः  अपने क्यूट बबली अंदाज से सब के दिलों पर राज करती हैं शहनाज गिल

Blind Murder mystery in city :  पुलिस की माने तो युवती की उम्र 25 से 26 साल के बीच की है। वहीं सिर नहीं मिलने से अभी युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जिसके कारण पुलिस को हत्या की वारदात सुलझाने में परेशानी हो रही है। माना जा रहा है कि हत्यारों ने युवती की हत्या के बाद उसकी लाश सड़क पर फेंक दिया। इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री क्यों और किन कारणों के चलते हुआ है। अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है। दूसरी ओर पुलिस भी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है।

और भी है बड़ी खबरें…