कानपुर में छह साल की बच्ची का शव खेत में मिला |

कानपुर में छह साल की बच्ची का शव खेत में मिला

कानपुर में छह साल की बच्ची का शव खेत में मिला

:   Modified Date:  March 1, 2023 / 01:01 AM IST, Published Date : March 1, 2023/1:01 am IST

कानपुर, 28 फरवरी (भाषा) कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र में मंगलवार को अनुसूचित जाति की छह वर्षीय लड़की का शव एक सुनसान खेत से बरामद हुआ।

एक अधिकारी ने नाम न उजागर करने की शर्त पर बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि हत्या से पहले लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया होगा।

अपर पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अंकिता शर्मा ने बताया कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चंद्रभान, उसकी पत्नी सुधा और भाई सुल्तान सहित तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

शर्मा ने यह भी बताया कि लड़की 25 फरवरी को यह कहकर घर से निकली थी कि वह उसी गांव में अपने चाचा के घर जा रही है और लापता हो गई थी।

उन्होंने बताया कि काफी खोजबीन करने के बाद पीड़ित परिवार ने उसी दिन देर रात सजेती पुलिस थाने में चंद्रभान, उसकी पत्नी सुधा, भाई सुल्तान और पिता राम प्रकाश समेत चार लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया।

डीसीपी ने कहा कि लड़की का शव मंगलवार शाम को उसके घर से करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर एक सुनसान खेत में मिला।

अपर पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) ने बताया, ‘‘हमने मौत के सही कारण का पता लगाने के अलावा पोस्टमार्टम में बलात्कार के पहलू से भी जांच करने का फैसला किया है। हम बच्ची को मारने से पहले उससे बलात्कार किए जाने की आशंका से इनकार नहीं कर सकते लेकिन अभी किसी निष्कर्ष पर पहुंचना जल्दबाजी होगी।’’

भाषा सं जफर

गोला

गोला

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)