Boiler explodes in former MLA's cold storage, 7 people die

बड़ी खबरः पूर्व विधायक के कोल्ड स्टोरेज में बॉयलर फटा, 7 लोगों की दर्दनाक मौत, कई लोग घायल

बड़ी खबरः पूर्व विधायक के कोल्ड स्टोरेज में बॉयलर फटाः Boiler explodes in former MLA's cold storage, 7 people die

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 07:39 PM IST, Published Date : February 24, 2023/7:37 pm IST

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। दौराला क्षेत्र में मौजूद पूर्व विधायक चंद्रवीर सिंह के कोल्ड स्टोरेज में बॉयलर फट गया, जिसके चलते गैस रिसाव हो गई है और पूरी छत ही उड़ गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 7 मजदूरों की मलबे में दबने से मौत हो गई है।

Read More : MCD की लड़ाई अब हा​थापाई तक आई, ‘आप’ और बीजेपी पार्षदों में जबदस्त मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे 

मेरठ के डीएम दीपक मीणा ने बताया कि दौराला में कई मज़दूरों के दबने की सूचना मिली थी। तत्काल बचाव कार्य शुरू किया गया। 27 मज़दूर काम कर रहे थे, सभी को बचा लिया गया। 7 लोगों की मृत्यु हुई है।ये सभी लोग जम्मू के उधमपुर के थे। इनकी शिनाख्त कर इनके परिजनों को सूचना दी जा रही है।

Read More : महिंद्रा थार समेत इन 10 गाड़ियों पर मिल रही भारी भरकम छूट, जल्दी करें कहीं खत्म ना हो जाए ऑफर 

बता दें कि बसपा के पूर्व विधायक चंद्रवीर सिंह का दौराला में शिव शक्ति के नाम से कोल्ड स्टोरेज है। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर 3:30 बजे कोल्ड स्टोर में बॉयलर फट गया। जिससे अमोनिया गैस का रिसाव पूरे कोल्ड स्टोर में हो गया। गैस रिसाव होने से कुछ मजदूर घायल हो गए। इसी बीच कोल्ड स्टोरेज की छत भी उड़ गई, जिसमें दर्जनों मजदूर मलबे में दब गए। वहीं घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। वहीं बेहोश हुए मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा हैं। इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है।

 
Flowers