Boyfriend Committed Suicide after Girlfriend Married another Boy

किसी और के साथ तय हो गई प्रेमिका की शादी, आहत होकर बॉयफ्रेंड ने उठाया ये खौफनाक कदम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Boyfriend Committed Suicide after Girlfriend Married another Boy

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2022 / 03:46 PM IST, Published Date : December 9, 2022/2:18 pm IST

जयपुर : Boyfriend Committed Suicide राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में 17 वर्षीय एक युवक ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि युवक ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका की शादी किसी और से हो जाने के बाद स्वयं को गोली मार ली।

Read More : अपनी उम्र से 24 साल बड़े इस एक्टर को डेट कर रही पूजा हेगड़े, अभी तक जुड़ चुका हैं इन सितारों संग नाम 

Boyfriend Committed Suicide पुलिस के अनुसार, बृहस्पतिवार रात भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल परिसर में युवक ने अपनी कनपटी पर पिस्तौल रखकर गोली चला दी और यह पूरी घटना परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। भीलवाड़ा के वृत्ताधिकारी नरेंद्र दायमा ने बताया कि युवक ने शुक्रवार सुबह अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान करोई थाना क्षेत्र के मेघरास गांव के यश व्यास के रूप में हुई है।

Read More : Padampur Seat Bye Election 2022 Result : ओडिशा की पदमपुर सीट पर सीएम का चला जादू, जनता ने 29 साल की उम्मीदवार पर जताया भरोसा, इस वजह से हुई बीजेपी की हार

पुलिस ने बताया कि युवक ने यह कदम उठाने से पहले सोशल मीडिया मंच पर ‘स्टेटस’ लगाया था कि वह अपनी प्रेमिका के किसी और से शादी करने के फैसले से परेशान है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।