pooja hegde affairs with salman khan

अपनी उम्र से 24 साल बड़े इस एक्टर को डेट कर रही पूजा हेगड़े, अभी तक जुड़ चुका हैं इन सितारों संग नाम

Pooja Hegde Affairs with Salman Khan: आपको ये जानकर हैरानी होगी की पूजा हेगड़े का ये को-स्टार और कोई नहीं बल्कि दबंग खान सलमान हैं। लगातार मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इन दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ रही हैं।

Edited By: , December 9, 2022 / 03:28 PM IST

नई दिल्ली। Pooja Hegde Affair: साउथ की मशहूर अभिनेत्री पूजा हेगड़े का नाम इन दिनों उनके एक को-स्टार के साथ जोड़ा जा रहा है। ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस का नाम किसी के साथ जुड़ा है। इन दिनों एक्ट्रेस प्रोफेशनल नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दे कि बीते कुछ समय से उनका नाम लगातार उनके कोस्टार के साथ जोड़ा जा रहा है।

राजधानी के इस इलाके से लापता हुई 8 साल की बच्ची, परिजनों ने लगाए पुलिस पर आरोप

सलमान खान संग जुड़ रहा नाम

Pooja Hegde Affair: आपको ये जानकर हैरानी होगी की पूजा हेगड़े का ये को-स्टार और कोई नहीं बल्कि दबंग खान सलमान हैं। लगातार मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इन दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ रही हैं। हालांकि इसे लेकर अभी तक अभी तक दोनों में से किसी एक्टर की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। ये पहली बार नहीं जब पूजा का नाम किसी स्टार के साथ जुड़ रहा है। इससे पहले भी पूजा का नाम एक्टर प्रभास के साथ जुड़ा था। हालांकि उस दौरान पूजा ने इस पर प्रतिक्रिया दे अफवाहों पर रोक लगा दी थी।

राजधानी में कल बंद रहेंगे सभी स्कूल और कॉलेज, इस वजह से शिक्षा निदेशालय ने जारी किया आदेश

प्रभास और रोहन संग भी जुड़ चुका है नाम

Pooja Hegde Affair: बता दे कि पूजा और प्रभास फिल्म राधे श्याम में एक साथ नजर आए थे। जिसके बाद दोनों की नजदीकियों की खबरें सामने आने लगी थी। इस पर पूजा ने इन्हें आधारहीन बताया था। पूजा ने कहा था कि प्रभास एक बेहद अच्छे इंसान हैं। उन्होंने सेट पर मेरा और मेरी मां का बहुत ख्याल रखा था, लेकिन ये सब खबरें बेकार हैं। ये इसलिए उठती हैं क्योंकि चाहे सच हो या न लोगों इसके बारे में बात करना अच्छा लगता है। वहीं प्रभास से पहले पूजा का नाम एक्टर रोहन मेहरा के साथ भी जुड़ा था। दोनों के प्यार के जबरदस्त चर्चे थे, लेकिन किसी ने भी इसे स्वीकार नहीं किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें