Boyfriend Girlfriend Romance in Train in front Passenger

यात्रियों के सामने ही ट्रेन में ऐसा काम कर रहे थे युवक-युवती, किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

यात्रियों के सामने ही ट्रेन में ऐसा काम कर रहे थे युवक-युवती! Boyfriend Girlfriend Romance in Train in front Passenger

Edited By: , August 2, 2022 / 03:03 PM IST

नई दिल्लीः Romance in Train  सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए ये कहा नहीं जा सकता। सोशल मीडिया ने कभी किसी को रातों रात स्टार बना दिया तो किसी की ऐसी पोल खोली कि वो कहीं सूरत दिखाने लायक भी नहीं बचा। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक-युवती ट्रेन में कुछ ऐसा कर रहे थे जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। युवक-युवती इस करतूत को किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More: इंतजार खत्म : छात्रसंघ चुनाव का ऐलान, इस तारीख को होगी वोटिंग, जानें कब आएंगे परिणाम 

Romance in Train  वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन में सारे यात्री बैठे हुए हैं। उन्हीं यात्रियों में एक लड़का-लड़की भी हैं, जो आगे-पीछे की सीट पर बैठे हुए हैं। कुछ देर बाद लड़का हाथ को सीट के नीचे ले जाता है और लड़की को यह बात पहले से पता रहती है। कुछ देर बाद अनजान बनते हुए लड़की ने उसके हाथों पर लेटर रख दिया। दोनों ने इस दौरान बड़ी चालाकी से एक दूसरे से प्यार का इजहार कर लिया।

Read More: पेंशनर्स के DR को लेकर MP-CG में ठनी, भाजपा-कांग्रेस ने एक दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप 

वीडियो के अंत से पहले किसी को भनक तक नहीं लगती कि लड़का-लड़की प्रेमी-प्रेमिका हैं। दोनों के इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे ह।ं. वीडियो को नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि ये बिल्कुल स्क्रिप्टेड है. इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं।

Read More: इंतजार खत्म : छात्रसंघ चुनाव का ऐलान, इस तारीख को होगी वोटिंग, जानें कब आएंगे परिणाम 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SAKHT LOGG 🔥 (@sakhtlogg)

 

#HarGharTiranga