Boyfriend lost lives while doing this with girlfriend

प्रेमिका संग ऐसा करते हुए प्रेमी की चली कई जान, प्रेमिका से था ‘एक्सट्रा मेरेटियल अफेयर’

हाल ही में एक मामला तमिलनाडु से सामने आया है। जहां एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को मानाने के लिए खुदकुशी का नाटक करता है लेकिन अपनी गलती की वजह से उस प्रेमी को अपनी जान गावनी पड़ी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : August 21, 2022/3:01 pm IST

the lover lost his life: वेल्लोर: हम अपने जीवन में हमेशा सुनते है जहां प्यार होता है ,वह लड़ाई भी होती है। लेकिन क्या होगा जब लड़ाई कि वजह से किसी इंसान की जान चली जाए। हाल ही में एक मामला तमिलनाडु से सामने आया है। जहां एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए खुदकुशी का नाटक करता है लेकिन अपनी गलती की वजह से उस प्रेमी को अपनी जान गावनी पड़ी।

यह भी पढ़े: Bemetara Flood : जान जोखिम में डालकर ओवरफ्लो एनीकट पार कर रहे ग्रामीण | गांव जाने का एकमात्र रास्ता

नाटक के दौरान गई प्रेमी की जान

the lover lost his life: यह पूरा मामला तमिलनाडु के वेल्लोर जिले का है जहां एक आदमी अपनी रूठी हुई गर्लफ्रेंड को मानाने की कोशिश करता है ,लेकिन नहीं मानने की वजह से गर्लफ्रेंड को डरने के लिए फंदे से लटककर खुदकुशी का नाटक करता है। लेकिन दुर्भाग्य से उस प्रेमी की ,इस नाटक की वजह से जान चली गई। जिसके बाद जब प्रेमिका प्रेमी के घर पहुंची तो प्रेमी को फंदे से लटका हुआ देखकर प्रेमिका उसे बचाने कि कोशिश करती है , लेकिन तब तक उस इंसान कि जान चली गई।

यह भी पढ़े: प्रधानमंत्री दिन भर ये सोचते हैं कि किसके खिलाफ नोटिस जारी करवाऊं, किसकी सरकार गिरवाऊं, बोले – मनीष सिसोदिया

तमिलनाडु के वेल्लोर जिले का मामला

the lover lost his life: आपको बता दें कि मृतक का नाम राजा था ,जो कि तमिलनाडु के वेल्लोर जिले का रहने वाला था ,42 साल का राजा एक म्यूजिक बैंड में गायक का काम करता था. उसी बैंड में काम करने वाली एक युवती से उसका ‘एक्सट्रा मेरेटियल अफेयर’ था। वही इस घटना कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने राजा के शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए वेल्लोर के सरकारी अस्पताल भेज दिया है. राजा के परिवार में उसकी पत्नी और 3 बच्चे है।

 
Flowers