Boys and girls caught in objectionable condition in guest house

गेस्ट हाउस में हो रहा था ये गंदा काम, पुलिस ने दी दबिश तो छत से कूदकर भागने लगे युवक, 6 लोग गिरफ्तार

गेस्ट हाउस में हो रहा था ये गंदा काम : Boys and girls caught in objectionable condition in guest house, Read

Edited By: , July 31, 2022 / 06:43 PM IST

मेरठ : Boys and girls caught in objectionable condition  उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस ने होटल में चल रहे गंदे काम का पर्दाफाश किया है। यहां चार युवक एक युवती को जिस्मफरोशी के लिए लेकर आए थे। पुलिस को इसकी भनक लगने पर मौके पर दबिश दी और मैनेजर समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस को देखकर युवकों ने छत से कूदकर फरार होने का प्रयास भी किया। लेकिन आखिर युवक पुलिस की पकड़ में आ गए।

Read more : भारतीय गेंदबाजों के सामने पाकिस्तान ने टेके घुटने, 100 रन भी नहीं बना पाई टीम 

Boys and girls caught in objectionable condition  मिली जानकारी के अनुसार नौचंदी थाना पुलिस को कई दिनों से सोहराब गेट डिपो के सामने अमृत भोजनालय व गेस्ट हाउस में जिस्मफरोशी की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस ने होटल में दबिश दी। पुलिस को होटल के कमरे में एक युवती व चार युवक मिले। उन्हें हिरासत में लेने की कोशिश की तो युवक छत के रास्ते भागने लगे।

Read more :  मंकीपॉक्स को लेकर हाहाकार, यहां घोषित हुआ आपातकाल, डेढ़ लाख लोगों के संक्रमित होने के बाद लिया गया फैसला 

पुलिस ने किसी तरह चारों युवक, युवती व होटल मैनेजर को पकड़ लिया और थाने लेकर आ गए। आस-पास में रहने वाले लोगों का कहना है कि होटल के अंदर के कई दिनों से गलत गतिविधियां चल रही थी। उन्होंने पूर्व में थाना पुलिस से शिकायत की थी। लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। जिस वजह से होटल संचालक ने जिस्मफरोशी का धंधा भी शुरू कर दिया।

 

#HarGharTiranga