Bride Absconds with Boyfriend from Market Before Marriage

शादी से पहले परिवार वालों को चकमा दे गई दुल्हन, बीच बाजार से बॉयफ्रेंड के साथ हुई फरार

शादी से पहले परिवार वालों को चकमा दे गई दुल्हन : Bride absconds with boyfriend from market Before Marriage, Family Members Shocked

Edited By: , January 24, 2023 / 04:25 PM IST

पटनाः Bride Absconds with Boyfriend घर के सभी लोग शादी की तैयारियों में लगे थे। सभी लोग खुश थे कि बेटी की शादी होने वाली है। इसी दौरान दुल्हन ने अपने परिवार वालों को ऐसा चकमा दिया कि सभी लोग हैरान रह गए। दरअसल युवती अपनी शादी के महज दो हफ्ते पहले प्रेमी के साथ फरार हो गई। युवती शादी की खरीदारी करने की बात कहकर घर से निकली थी लेकिन वापस नहीं लौटी। इतना ही नहीं वह घर में रखे गहने भी अपने साथ ले गई। इस संबंध में उसके पिता ने शनिवार को थाना में मो इरशाद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। ये पूरा मामला पटना जिले के मसौढ़ी थाना इलाके का है।

Read More : दिग्विजय सिंह को BJP नहीं बल्कि सेना के ही इस पूर्व अधिकारी ने दिया करारा जवाब, दिग्गी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाये थे सवाल

Bride Absconds with Boyfriend बताया जा रहा है कि युवती बीते 17 जनवरी को मसौढ़ी बाजार में शादी की खरीदारी करने की बात कहकर घर से निकली थी। देर रात तक उसके घर वापस नहीं लौटने पर स्वजनों ने खोजबीन शुरू की। इसी दौरान उन्हें पता चला कि वैशाली जिले के सदर हाजीपुर थाना के बैली गांव का मो इरशाद उनकी बेटी से हमेशा मोबाइल पर बातें करता रहता था। युवक ने अपनी बातों के जाल में फंसाकर योजनाबद्ध तरीके से उसे अगवा कर लिया।

Read More : रोहित ने खेली शतकीय पारी, इंदौर स्टेडियम में हिटमैन का विश्व रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी

बताया जाता है कि युवती की 2 फरवरी को शादी होनी थी। सभी घरवाले बेटी की शादी की तैयारियों में जुटे थे। इस संबंध में उसके पिता ने शनिवार को थाना में मो इरशाद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी।