bride arrived to last farewell to her mother

फेरे लेने के तुरंत बाद सीधे मां का अंतिम दर्शन करने पहुंची दुल्हन, देखते ही हो गया ये हाल, जानें क्या है पूरा मामला

फेरे लेने के तुरंत बाद सीधे मां का अंतिम दर्शन करने पहुंची दुल्हन, देखते ही हो गया ये हाल! bride arrived to last farewell to her mother

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 12:12 PM IST, Published Date : February 2, 2023/12:12 pm IST

धनबाद। bride arrived to last farewell to her mother झारखंड के धनबाद बेटी की शादी के बाद खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई, जब आशीर्वाद बिल्डिंग में लगी भीषण आग में एक ही परिवार के 15 लोगों की मौत हो गई। इस अग्निकांड दुल्हन ने अपने मां का तो खोया ही साथ ही अपनी दादी, चाची, मौसेरे भाई अमन को भी खो दिया। ये अग्निकांड प्रदेश ही नहीं पूरे देश को रूला दिया। दुल्हन के पिता ने अपने नम आंखों से जैसे तैसे बेटी की शादी की जिसके बाद एसएनएमएमसीएच अस्पताल में उनके सब्र का बांध टूट गया।

Read More: आज बदल जाएंगे इन राशियों के किस्मत, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत 

bride arrived to last farewell to her mother मिली जानकारी के अनुसार, दुल्हन सात फेरे लेने के बाद सीधे अपनी मां और दादी के अंतिम दर्शन के लिए अस्पताल पहुंची। इसी दौरान पिता ने अपनी बेटी को कहा ‘बेटा तुमको हिम्मत रखना होगा। तुम पर ही सबकुछ टिका है, तुम हार गई तो हम सभी टूट जाएंगे। यह कहते हुए सुबोध अस्पताल के बरामदे में ही फूट-फूट कर रोने लगे।

Read More: आज दुर्ग और राजनांदगांव जिले के दौरे रहेंगे सीएम भूपेश, विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल 

आपको बता दें कि घरवालों ने शादी के दौरान बेटी से उसकी मां के गुजर जाने की बात छिपा कर रखे थे। ताकि शादी के दौरान बेटी को ये बात पता न चले और शादी संपन्न हो जाए। लेकिन फिर भी शादी के दौरान दुल्हन अपनी मां को बार बार ढूंढ रही थी। इसी दौरान रिश्तेदारों ने कहा कि उनकी तबियत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: इन चार राशियों में बन रहे एक साथ राजयोग, इस शुभ योग से धन लाभ और कार्यों में मिलेगी सफलता

बता दें कि बेटी को अपनी मां से काफी लगाव था। इसी वजह से परिजनों ने उसे सही नहीं बता रहे थे, ताकि बेटी की शादी हो जाए। जिसके बाद बिदाई के बाद बेटी को सूचना ​दी गई और अस्पताल जाने की जिद्द करने लगी। इसके बाद नई नवेली दुल्हन स्वाति की हालत और उसके जिद्द को देखते हुए ससुराल वाले उसे लेकर पहले आशीर्वाद अपार्टमेंट और फिर एसएनएमएमसीएच अस्पताल पहुंचे जहां उसने शवगृह में जाकर अपनी मां के अंतिम दर्शन किए।

Read More: शादी में अचानक ऐसा काम करने लगे दूल्हे के रिश्तेदार, एक युवक की हो गई मौत

मां के शव को देखने के बाद स्वाति की हालत और खराब हो गई और वो बेहोश हो गईं, वो अपने पैरों पर चल भी नहीं पा रही थीं। परिजनों ने उसे सहारा देकर अस्पताल से बाहर निकाला और ससुराल वाले उसे लेकर गिरिडीह के लिए रवाना हो गए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें