बैंड बाजा के साथ दरवाजे पर था दूल्हा, इधर दुल्हन ने किया ये कांड, पूरे परिवार में पसरा सन्नाटा | Bride commits suicide

बैंड बाजा के साथ दरवाजे पर था दूल्हा, इधर दुल्हन ने किया ये कांड, पूरे परिवार में पसरा सन्नाटा

बैंड बाजा के साथ दरवाजे पर था दूल्हा, इधर दुल्हन ने किया ये कांड, पूरे परिवार में पसरा सन्नाटा! Bride commits suicide on the wedding day

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2024 / 07:25 PM IST, Published Date : June 12, 2024/7:25 pm IST

रांची: Bride commits suicide झारखंड से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां बारात आते ही एक दुल्हन ने आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही बारातिशें और घरा​तियों के बीच हड़कंप मच गया। वहीं दूसरी ओर घटना के बाद बारातियों ने जमकर बवाल काटा। इधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शव को पीएम के लिए भेजा और बारातियों का समझाया।

Read More: CM Mohan Majhi met Naveen Patnaik : ओडिशा के मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने पूर्व सीएम नवीन पटनायक से की मुलाकात, शपथ ग्रहण समारोह में किया आमंत्रित 

Bride commits suicide मिली जानकारी के अनुसार, घटना चतरा के यादव नगर टंडवा का है। दरअसल, यहां रहने वाली युवती का किसी और लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी जब उनके घर वालों को हुई तो उनके परिवार वालों ने युवती की शादी कही और तय कर दी गई।

Read More: राजधानी रायपुर में 27 लाख रुपए की लूट, दिनदहाड़े कारोबारी के दफ्तर में घुसे दो बाइक सवार 

जिसके बाद रविवार को युवती की बारात उनके घर पर पहुंची। घराती वालों ने बारात का धूमधाम से स्वागत किया। बारातियों को भोजन कराया जा रहा था। इसी बीच शोर मचा की दुल्हन प्रमिला कच्छप ने जहरीली दवा खाकर आत्महत्या कर ली है।

Read More: Kuwait Fire Update : कुवैत के लेवर कैंप में लगी भीषण आग, 40 भारतीयों की मौत, जानें कैसे हुआ ये हादसा 

जिससे शादी की पूरी खुशियां मातम में ​बदल गई। वहीं दूसरी ओर बारातियों ने जमकर बवाल काटा। इधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम के लिए भेजा। जिसके बाद बारातियों को काफी समझाया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp