Bride-Groom Liplock in Mandap while Wedding infront Guest

Watch Video: मंडप पर ही लिपलॉक करने लगे दूल्हा-दुल्हन, हरकत देख फटी रह गई मेहमानों की आंखें

Watch Video: मंडप पर ही लिपलॉक करने लगे दूल्हा-दुल्हन! Bride-Groom Liplock in Mandap while Wedding infront Guest

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : November 16, 2021/5:30 pm IST

नई दिल्ली: Bride-Groom Liplock in Mandap सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए ये कहा नहीं जा सकता, कभी-कभी ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जो लोगों को हंसी का पात्र बना देते हैं। हालांकि कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो फेमस होने के लिए कई तरह के वीडियो बनाते रहते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दूुल्हा-दुल्हन मंडप पर ही लिपलॉक करने लगते हैं। दूल्हा-दुल्हन की हरकत देख वहां मौजूद सभी मेहमान हैरान रह गए।

Read More: शीना बोरा मर्डर केस, इंद्राणी मुखर्जी को बड़ा झटका, जमानत याचिका खारिज, हत्याकांड में हैं मुख्य आरोपी

Bride-Groom Liplock in Mandap वायरल हो रहा चंद सेकंड का वीडियो फेरों के बाद का मालूम होता है जिसमें दूल्हा-दुल्हन कोई रस्म निभा रहे हैं, मगर तभी फ्रेम में जो कुछ नजर आता है देखकर हैरानी भी खूब होती है। देख सकते हैं कि दूल्हा दुल्हन एक दूसरे के करीब बैठे हैं तभी पास बैठा शख्स दोनों को चूमने के लिए कहता मालूम पड़ता है। इतना सुनते ही दूल्हे ने दुल्हन को गर्दन से पकड़ा और किस की जगह दोनों लिपलॉक करने लगे। इस दौरान पास खड़े लोगों का रिएक्शन देखने लायक है।

Read More: पूर्वांचल में भारत का ‘पावर’, एक्सप्रेस-वे पर हरक्यूलिस से पीएम मोदी ने की लैंडिंग, जगुआर, सुखोई, मिराज भी बने एयर-शो का हिस्सा

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_viralclips)