Bride Groom Video Friends did such a joke during marriage

दूल्हा-दुल्हन ले रहे थे फेरे तभी दोस्तों ने किया ऐसा मजाक, सबके सामने बेटी के पिता ने लगा दी क्लास, देखें वीडियो

Bride Groom Video: शादी- विवाह में अगर कोई मस्ती-मजाक न करें तो शादी में कुछ न कुछ कमी जरूरू लगती है। कुछ अधूरा लगता है। 

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : August 18, 2022/5:56 pm IST

Bride Groom Video: शादी- विवाह में अगर कोई मस्ती-मजाक न करें तो शादी में कुछ न कुछ कमी जरूरू लगती है। कुछ अधूरा लगता है। अगर आपके दोस्त ही शामिल न हो तो आपको माहौल थोड़ा फीका-फीका सा लगेगा। जैसे किसी भी शादी माता-पिता का होना बेहद जरूरी है वैसे ही दोस्तों की मौजूदगी बेहद ही मायने रखती है।  सोशल मीडिया पर भी एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के मौके पर दोस्त खिल्ली उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। शादी के पहले दूल्हा अपने दोस्तों के साथ घूमता-फिरता था, लेकिन शादी के बाद अब पत्नी के साथ रहेगा और कुछ हद तक आजादी खत्म हो जाती है।

Read More: केंद्र सरकार ने फिर इतने यूट्यूब चैनल को किया बैन, पाकिस्तान का चैनल भी है शामिल, जानें क्या है वजह

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जैसे दी दोस्त की शादी तय हुई तो दोस्तों के साथ घूमने-फिरने वाला एक शख्स कम हो गया, क्योंकि अब वह अपनी पत्नी के साथ ज्यादा समय बिताएगा, न कि दोस्तों के साथ। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जब दोस्त मंडप में अपनी दुल्हन के साथ फेरे ले रहा था तो दूसरी तरफ दोस्त लगातार मजाक उड़ा रहे थे और बॉलीवुड फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ का मशहूर डायलॉग ‘बंध गया पट्टा, देखो बंध गया पट्टा’ गाना गाने लगे। यह देखकर वहां मौजूद सभी मेहमान काफी हंसने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

Read More: इस काम के लिए उकसाया करती थी पड़ोसी महिला, युवक ने उठाया ये कदम, अब…

इस दौरान दूल्हे के पिता भी वहां पर मौजूद थे और उन्होंने एक ऐसी बात बोली जिसे सुनकर सभी हंस पड़े। दूल्हे के पिता ने दोस्तों को एक बात कही कि यह जो बातें बोल रहे हो, वहीं बोल रहे हैं जिनकी शादी अभी तक नहीं हुई है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है और इसे witty_wedding ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक