Bride Marry to Devar in Front of Groom, Bhabhi ne Devar se ki shadi

दूल्हे के सामने ही देवर के साथ हुई दुल्हन की शादी, दोनों ने खाई साथ-जीने मरने की कसमें, जानिए पूरा मामला

दूल्हे के सामने ही देवर के साथ हुई दुल्हन की शादी : Bride Marry to Devar in Front of Groom, Bhabhi ne Devar se ki shadi

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 12:33 PM IST, Published Date : January 6, 2023/11:02 pm IST

संभल: Bride Marry to Devar in Front of Groom उत्तर प्रदेश के संभल में युवक चोरी-छिपे दूसरी शादी करने जा रहा था। इसी दौरान युवक की पहली पत्नी अपने बच्चों के साथ आ धमकी। इसके बाद जमकर बवाल हुआ। मामले की जानकारी मिलने पर डॉयल 112 पुलिस भी मौके पर पहुंची तो महिला ने बारातियों के सामने ही युवक पर गुपचुप तरीके से दूसरी शादी करने का आरोप लगाया। दोनों पक्षों के बीच पंचायत शुरू हुई तो फैसला हुआ कि एक घंटे के अंदर दोनों का तलाक हुआ और युवती की शादी युवक के छोटे भाई से तय हुई। इसके बाद छोटे भाई के साथ निकाह की रस्म पूरी की गई।>>IBC24 News के Whatsapp Group से जुड़ने यहां Click करें<<

Read More : घर के मुखिया को जरूर करने चाहिए ये उपाय, कभी नहीं बिगड़ेंगे घर के हालात 

Bride Marry to Devar in Front of Groom मिली जानकारी के अनुसार सैदनगली थाना क्षेत्र के हरियाना गांव के निवासी युवक का गांव की ही युवती के साथ 5 साल पहले निकाह हुआ था लेकिन पति-पत्नी के बीच विवाद रहने के कारण पिछले कुछ समय से दोनों अलग अलग रह रहे थे। पति ने पत्नी से छुपाकर असमोली थाना क्षेत्र के दबोई खुर्द गांव के निवासी युवती के साथ दूसरा रिश्ता तय कर लिया था। युवक धूमधाम से बारात लेकर निकाह करने के लिए दवाई खुर्द गांव में पहुंचा तो दुल्हन पक्ष के लोगों ने बारात का धूमधाम से स्वागत किया। इसके बाद युवक का दूसरी युवती के साथ निकाह पढ़ा गया। निकाह की रस्म पूरी हुए कुछ ही घंटे बीते थे कि युवक की पहली पत्नी अपने बच्चों के साथ गांव में पहुंच गई और हंगामा खड़ा कर दिया।

Read More : भोजपुरी एक्ट्रेस ने ब्रा पहनकर लगाए सेक्सी ठुमके, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा 

मामले की जानकारी मिलने पर डॉयल 112 पुलिस भी मौके पर पहुंची तो महिला ने बारातियों के सामने ही युवक पर गुपचुप तरीके से दूसरी शादी करने का आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस दोनों ही पक्षों को असमोली थाने ले आई। इसी बीच गांव के कुछ जिम्मेदार लोग थाने पहुंचे तो दोनों पक्षों के बीच सुलह समझौते की बात शुरू हुई। यहां पंचायत ने दोनों पक्षों के बीच फैसला कराते हुए युवक की दूसरी शादी का 1 घंटे के भीतर ही तलाक करा दिया और दूसरी तरफ पंचायत के फैसले के अनुसार, दुल्हन का दूल्हे के ही छोटे भाई के साथ निकाह पढ़वाया गया। पंचायत के फैसले के बाद दुल्हन बड़े भाई के साथ जाने के बजाए छोटे भाई के साथ धूमधाम से विदा हुई। असमोली के दो दबोई खुर्द गांव में निकाह के दौरान हुआ घटनाक्रम इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।