Wife beat this famous actor with slippers in front of everyone

पत्नी ने इस मशहूर एक्टर को सबके सामने चप्पल से पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पत्नी ने इस मशहूर एक्टर को सबके सामने चप्पल से पीटा : Wife beat this famous actor with slippers in front of everyone

Edited By: , July 5, 2022 / 11:55 AM IST

Wife beat this famous actor  तेलुगु के मशहूर अभिनेता नरेश की पत्नी राम्या रघुपति ने रविवार को मैसूर के एक होटल में उन पर और अभिनेत्री पवित्रा लोकेश पर चप्पल से हमला करने की कोशिश की। सोशल मीडिया दोनों की लड़ाई का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में नरेश और पवित्रा को एक कमरे से बाहर निकलते हुए और लिफ्ट की ओर जाते हुए देखा जाता सकता है। इसी दौरान उनकी पत्नी राम्या उन्हें मारने की कोशिश करती हैं। वर्दीधारी पुलिसकर्मियों को राम्या को वापस पकड़ते हुए देखा जा सकता है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read more : अमेरिका: पत्रकार की जान लेने वाली गोली के इजराइल की ओर से चलाए जाने की संभावना

Wife beat this famous actor  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियों में देखा जा सकता है कि नरेश राम्या का मज़ाक उड़ाते हुए सीटी बजाकर लौट रहे हैं, जिन्हें सुरक्षाकर्मी रोक रहे हैं। वह तेलुगु में कुछ कहकर चिल्लाते हैं, जो वीडियो में सुनाई नहीं दे रहा है। दर्शकों और सुरक्षा कर्मियों ने अंत में लड़ाई रोक दी और राम्या को भगा दिया।

Read more : सीएम भूपेश ने कोटमी में लगाई जनचौपाल, ग्रामीणों की मांग पर स्वामी आत्मानंद स्कूल समेत किए ये ऐलान

राम्या और नरेश के भद्दे आरोप

पिछले कुछ दिनों में, रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ऐक्टर महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश ने पवित्रा से शादी की है। शनिवार को नरेश ने इन खबरों का खंडन करते हुए एक वीडियो मेसेज जारी किया और दावा किया कि अफवाहें राम्या ने शुरू की थीं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा था, इसलिए वह उसे बदनाम करने की कोशिश कर रही थीं। एक अलग वीडियो मेसेज में पवित्रा ने भी इन खबरों का खंडन किया और राम्या को झूठा बताया।

Read more : Ram rahim: जेल से निकला राम रहीम असली है या नकली, HC पहुंचा ये मामला, जानें क्या है माजरा 

राम्या ने नरेश पर लगाए गंभीर आरोप

दूसरी ओर, राम्या ने पिछले कुछ दिनों में कई मीडिया आउटलेट्स से बात की है और नरेश को एक ‘महिलावादी’ कहा है। उन्होंने दावा किया है उनसे शादी के बाद भी उनका पवित्रा के साथ संबंध था। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

Read more : Sri Lanka Crisis: न तेल बचा न कैश, इस देश में एक सप्ताह और बंद रहेंगे स्कूल 

राम्या और नरेश की शादी

बता दें कि राम्या, नरेश की तीसरी पत्नी हैं और दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं। पवित्रा की शादी 2007 में सुचेंद्र प्रसाद से हुई थी लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं। यह पहली बार नहीं है जब नरेश और पवित्रा के शादी के बंधन में बंधने की अफवाह उड़ी हो। लेकिन दोनों ने हमेशा इस बात से इनकार किया है।

 

#HarGharTiranga