Bride Refuses to Marry Before Bhanwar Ritual As Groom Smoked

आव देखा न ताव दूल्हे ने कर दिया ऐसा काम, भड़की दुल्हन ने शादी से किया इनकार, बेरंग लौटी बारात

आव देखा न ताव दूल्हे ने कर दिया ऐसा काम, भड़की दुल्हन ने शादी से किया इनकार : Bride Refuses to Marry Before Bhanwar Ritual As Groom Smoked

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2022 / 09:02 PM IST, Published Date : December 15, 2022/9:02 pm IST

उन्नाव  : Bride Refuses to Marry Before Bhanwar कभी-कभी इंसान का शौक उन पर भारी पड़ जाता है। ऐसा ही हुआ उन्नाव जिले के परियर गांव में। यहां एक दूल्हे की शादी सिगरेट की वजह से टूट गई। दरअसल, शादी से पहले दूल्हे को सिगरेट पीते देख दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया। मामला बढ़ने पर बात पुलिस तक पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों को बैठाकर समझौता कराया गया। शादी की रस्में हुए बिना ही बारात लौट गई।

Read More : सोफिया अंसारी ने कराया बोल्ड फोटोशूट, बढ़ गया इंटरनेट का पारा 

Bride Refuses to Marry Before Bhanwar मिली जानकारी के अनुसार सफीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कानपुर से बारात आई थी। बैंड बाजे के साथ पहुंची बारात का रीति रिवाजों के साथ लड़की पक्ष की तरफ से स्वागत किया गया था। हंसी ठिठोली के बीच जयमाल का कार्यक्रम संपन्न हो गया था। केवल शादी की रस्म भंवरी पड़नी बाकी थी। बताते हैं की इस बीच दुल्हन ने दूल्हे को सिगरेट पीते देख लिया। इसके चलते दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया।

Read More : इस राज्य के किसान नहीं उठा पाएंगे PM Kisan Yojana की 13वीं क‍िस्‍त का लाभ, कृष‍ि मंत्री ने बताई वजह 

बिना दुल्हन के ही लौटी बारात

Bride Refuses to Marry Before Bhanwar दुल्हन के मना करने के बाद वर वधू पक्ष के लोगों ने दुल्हन को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन दुल्हन नशेबाज दूल्हे के साथ शादी करने को तैयार नहीं हुई। मामला थाने तक पहुंचा तो सफीपुर थाना प्रभारी अवनीश सिंह ने दोनों पक्षों में समझौता कराया। दोनों पक्षों की तरफ से जो भी लेन-देन हुआ था उसे लड़की और लड़के के पक्ष ने एक दूसरे को वापस कर दिया। बारात बिना दुल्हन के ही बैरंग वापस लौट गई।

Read More : इस राज्य के किसान नहीं उठा पाएंगे PM Kisan Yojana की 13वीं क‍िस्‍त का लाभ, कृष‍ि मंत्री ने बताई वजह