Bride refuses to marry in mandap, groom reached Police Station Immediately

अपने शादी को लेकर बेहद खुश था दूल्हा, तभी दुल्हन कर गई ये कांड, सबकुछ छोड़कर थाने पहुंचा लड़का

अपने शादी को लेकर बेहद खुश था दूल्हा, तभी दुल्हन कर गई ये कांड, Bride refuses to marry in mandap, groom reached Police Station Immediately

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2023 / 09:12 PM IST, Published Date : April 25, 2023/9:12 pm IST

राजगढ़ : Bride refuses to marry in mandap मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक चौंकाने वाले मामले में दुल्हन घर बारात लेकर आए दूल्हे को शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद दूल्हा बारात लेकर थाने पहुंच गया और बोला- साहब मेरी शादी करा दो। ढोल-बैंड बाजे और डीजे की धुन पर नाचते गाते बारातियों के साथ घोड़ी पर सवार होकर दूल्हा दुल्हन के घर बारात लेकर पहुंच तो गया, लेकिन वहां पहुंचने के बाद दुल्हन का जो जवाब मिला, उससे दूल्हा समेत पूरी बारात हैरान रह गई।

Read More : Nokia ने इतनी कम कीमत में लॉन्च किया धाकड़ फोन, कई फीचर्स साथ मिलेंगे ये खासियत

Bride refuses to marry in mandap दरअसल, दुल्हन बबली वर्मा ने दूल्हे और उसके पिता, बारातियों के सामने शादी से साफ इनकार कर दिया। दुल्हन ने कहा- जब तक मेरे भाई की शादी नहीं हो जाती, जब तक मैं शादी नहीं करूंगी। मेरे मना करने के बाद भी जबरन बारात लेकर गांव आ गए, इससे नाराज होकर दूल्हे व बाराती बिना पानी पिए पूरी बारात लेकर भोजपुर थाने जा पहुंचे। दूल्हे ने शादी कराने के लिए थाने में आवेदन दे दिया और कहा- साहब मेरी शादी करा दो। दरअसल साल भर पहले राजगढ़ के खोखरिया गांव की बबली वर्मा और बोरदा श्रीजी गांव के सुरेश वर्मा के बीच सगाई हुई थी।

Read More : वीडियो देख रही 8 साल की बच्ची की मौत, कहीं आप भी तो नहीं करते ऐसी गलती… 

23 अप्रैल शादी की तारीख तय हुई थी, दूल्हे-दुल्हन के घर शादी की पूरी तैयारियां हो गई, पत्रिका छप गई, रिश्तेदार आ गए, लेकिन अब बबली ने दुल्हन बनने से ही इनकार कर दिया। लड़की के नाबालिग होने की वजह से नहीं हो पाई दुल्हन के भाई की शादी 24 अप्रैल को दुल्हन के भाई बावड़ी बे गांव की लड़की से शादी होना थी, लेकिन लड़की की उम्र 17 साल नाबालिग होने की वजह से दुल्हन के भाई शादी नहीं हो सकी, इसी से दुखी होकर दुल्हन ने भी शादी करने से इनकर दिया। इससे गांव में आई बारात को बैरंग लौटना पड़ा।इस पूरे मामले में भोजपुर थाना प्रभारी जितेंद्र मवाई ने बताया कि दूल्हा सुरेश वर्मा पूरी बारात को लेकर थाने पहुंचा था। थाने में आवेदन दिया है पर लड़की द्वारा अभी शादी करने से मना कर दिया है। लड़की कह रही है पहले मेरे भाई की शादी होगी, उसके बाद ही में शादी करूंगी। गांव से बारात को लौटा दिया जांच कर रहे है।