Bride was known that groom had Handicapped, Dulhan ran away on Suhagrat

दूल्हे के इस कमजोरी का दुल्हन ने उठाया फायदा, सुहागरात पर ही कर गई ये कांड, जानें पूरा मामला

दूल्हे के इस कमजोरी दुल्हन ने उठाया फायदा : Bride was known that groom had Handicapped, Dulhan ran away on Suhagrat

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 6, 2022/8:53 pm IST

Dulhan ran away on Suhagrat  राजस्थान के करौली जिले में एक बार फिर लुटेरी दुल्हनों का गैंग सक्रिय हो गई है। जिले के टोडाभीम कस्बे में एक लुटेरी दुल्हन शादी के बाद लाखों रुपए के जेवर और नगद लेकर फरार हो गई। युवक निर्धन और विकलांग है। कमजोर आर्थिक स्थिति और विकलांगता के चलते उसका विवाह नहीं हो पा रहा था। जैसे-तैसे लड़की मिली लेकिन क्या पता की दुल्हन कमजोरी का फायदा उठाकर ऐसा काम कर जाएगी। बहरहाल युवक ने मुकदमा दर्ज कराया है।

Read More : 8 year old girl was raped by uncle; 8 साल की मासूम से दुष्कर्म, चाचा ने जंगल में ले जाकर पूरी की हवस, पीड़िता की हालत गंभीर  

Dulhan ran away on Suhagrat  टोडाभीम कस्बे के वार्ड नंबर 24 के रहने वाले पीड़ित गोविंद सैनी पुत्र जगदीश माली निवासी वार्ड संख्या 24 ने बताया कि वह एक निर्धन परिवार से ताल्लुक रखने वाला विकलांग युवक है। घर में उसके साथ उसकी वृद्ध मां रहती है। कमजोर आर्थिक स्थिति और विकलांगता के चलते उसका विवाह नहीं हो पा रहा था। जिसको लेकर उसकी मां ने उसकी शादी करवाने के काफी प्रयास किए, लेकिन कहीं भी कोई बात नहीं बनी। जिस पर एक दिन उसके बहनोई के ताऊ का लड़का सतीश पुत्र धर्म सिंह माली उसके यहां चार औरतों को साथ लेकर आया। उसकी बहन का रिश्ते में देवर होने के कारण वह उसके घर पर ही रुका और उसने उसकी मां उसको उसके साथ आई 4 औरतों में से 2 को दिखाया और शादी करने की बात बताई। जिनमें से एक औरत जिसका नाम सोनम था। जिससे शादी के लिए तैयार हो गईं।

Read More : Gun Firing in cricket क्रिकेट में बैटिंग ना मिलने से किया ऐसा काम, मैदान पर मच गया हड़कंप, जानें पूरा मामला

मंदिर में पहनाई वरमाला

इस दौरान आरोपी ने मंदिर में शादी करवाने की बात कही। जिस पर उन्होंने जीप स्टैंड पर स्थित हनुमान मंदिर में दोनों को वरमाला पहना कर शादी करवा दी। जिस पर आरोपी सतीश ने कहा कि अभी तो मंदिर में वरमाला पहन कर शादी कर लो, बाद में इनके दस्तावेज मंगवा कर कोर्ट मैरिज करवा दूंगा।इसके बाद आरोपी सतीश के कहने पर मैने सोनम के साथ आने वाली औरत पूजा उर्फ आरती उर्फ ललिता देवी केयर ऑफ अजय गुप्ता निवासी गोरारी पेट्रोही सोनभद्र(उत्तर प्रदेश) को 75 हजार रुपए दे दिए, जो उसने उसी दिन एसबीआई शाखा टोडाभीम से अपने खाते में डाले। वहीं 75 हजार रुपए उसने सोनम को दे दिए, जो उसने आरोपी सतीश को दे दिए। इसके वे दुल्हन सोनम को छोड़कर चले गए और कहकर गए कि सोनम की मार्कशीट लाकर कोर्ट मैरिज करवा देंगे। इसके बाद सोनम उसके घर रूकी और व्रत का बहाना बनाकर उससे दूर रहने के लिए कहा।

Read More : त्वचा की निखार बढ़ाने के लिए बड़े काम की चीज है नमक और सरसों के तेल, फायदे जानकर हो जाएंगे हैरान 

मां को नशीला पदार्थ खिलाकर हुई फरार

पीड़ित ने बताया कि सुबह होने पर मैं डेयरी पर काम करने के लिए चला गया, तो पीछे से सोनम ने मेरी मां को कोई नशीला पदार्थ खिला दिया। जिससे मां गहरी नींद में सो गई। पीछे से सोनम दिन के 11:00 बजे से 12:00 बजे के बीच में घर में बक्से में रखे हुए 90 हजार रुपए और नगदी, चांदी के पाइजे, अंगूठी, चुटकी कोदनी एवं सोने की मटर माला तथा महंगी महंगी चार साड़ियों को बैग में भरकर घर से भाग गई। मेरी मां को जब होश आया तो सोनम घर पर नहीं मिली, तो मां ने फोन कर उसे घर वापस बुलाया, लेकिन वह मुझे नहीं मिली।

 
Flowers