Brother and Sister Become Husband-Wife reveals after 6 years of Wedding

सगे भाई से शादी कर अपने ही पिता की बहू बन गई बेटी, बच्चा पैदा होने के बाद हुआ मामले का खुलासा

सगे भाई से शादी कर अपने ही पिता की बहू बन गई बेटी : Brother and Sister Become Husband-Wife reveals after 6 years of Wedding

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2023 / 09:02 PM IST, Published Date : March 21, 2023/9:02 pm IST

नई दिल्लीः Brother and Sister Become Husband-Wife आधुनिकता के इस दौर में लोग रिश्तों में अहमियत भूलते जा रहे हैं और अपने ही करीबी रिश्ते में प्रेम संबंध स्थापीत कर ले रहे हैं। कई बार तो ऐसा भी देखा गया कि भाई-बहन भी आपस में संबंध बना ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। हालांकि ये महज एक इत्तेफाक था न कि प्रेम संबंध। लेकिन जब मामले का खुलासा शादी के 6 साल बाद हुआ तो भाई-बहन के होश उड़ गए। तो चलिए जानते हैं कि क्या है पूरा माजरा?

Read More : राजधानी रायपुर के बीच बने स्काईवॉक के निर्माण को क्लीन चिट! राजेश मूणत ने साधा सरकार पर निशाना

Brother and Sister Become Husband-Wife दरअसल एक कपल पिछले 6 सालों से खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहा है। इस कपल के दो बच्चे भी हैं। हालांकि शादीशुदा जिंदगी में उतार-चढ़ाव के हालात तब पैदा हो जाते हैं, जब यह सच्चाई सामने आती है कि ये पती-पत्नी असल में एक दूसरे के सगे भाई-बहन है। जी हां आप बिल्कुल सही सुन रहे हैं। जिस तरह से आप सोच में पड़ गए हैं, ठीक उसी तरह ये कपल भी सोच में पड़ गया कि ऐसा इत्तेफाक कैसे हो सकता है।

Read More : प्यार में बन रहे थे रोड़ा, महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर 5 लोगों को उतारा मौत के घाट, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा

शख्स ने जब यह सुना कि उसकी पत्नी असल में उसकी सगी बहन है तो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। यह राज तब खुला जब पत्नी का तुरंत किडनी ट्रांसप्लांट करने की जरूरत थी। पति अपनी पत्नी को किडनी डोनेट करना चाहता था। इसलिए डॉक्टर ने दोनों का डीएनए मैच किया, जिसमें सामने आया कि ये दोनों पति-पत्नी एक दूसरे के सगे भाई बहन है। शख्स ने अपनी इस कहानी को रेडिट पोस्ट पर शेयर किया, जिसके बाद यह कहानी वायरल हो गई।

Read More : Gwalior News : जीतू पटवारी के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन, प्रदेश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

पति ने पोस्ट की शुरुआत बताया कि उसके पास उसके बायोलॉजिकल माता-पिता की कोई जानकारी या रिकॉर्ड नहीं था। क्योंकि उसे गुप्त तरीके से गोद लिया गया था। पूरा मसला तब सामने आया जब किडनी ट्रांसप्लांट के लिए यह टेस्ट किया गया वो अपनी पत्नी को किडनी दे सकता है या नहीं। दरअसल पत्नी ने हाल ही में एक बच्चे जन्म दिया था। बच्चे के जन्म के बाद उसे किडनी में समस्या पैदा हुई, जिसके बाद डॉक्टर ने उसे तुरंत किडनी ट्रांसप्लांट कराने का सुझाव दिया।

Read More : मितानिनों को अब हर महीने मिलेंगे इतने हजार रुपए, अस्पतालों में एक जून से कैशलेस व्यवस्था, स्वास्थ्य मंत्री ने किया ऐलान

रेडिट पोस्ट में शख्स ने बताया, ’हमारे बेटे के जन्म के ठीक बाद मेरी पत्नी बीमार पड़ गई। उसे किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत थी। उसके सभी रिश्तेदारों का टेस्ट किया गया। हालांकि कोई भी अच्छा मैच नहीं था। इसके बाद मैंने अपना टेस्ट कराने का फैसला किया। टेस्ट कराने के दूसरे दिन मुझे फोन आया कि मैं किडनी डोनेट करने के लिए एक परफेक्ट मैच हूं। जब डॉक्टर ने मुझे कुछ और टेस्ट कराने की सलाह दी, तो मैंने इसके लिए भी हामी भर दी।’ नतीजों में सामने आया कि पति और पत्नी वास्तव में एक दूसरे के सगे भाई-बहन थे। शख्स ने कहा, श्मैं मजाक नहीं कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि आगे बढ़ने के लिए अब क्या करना होगा, लेकिन मुझे पता है कि शायद यह गलत हो सकता है। वह मेरी पत्नी और मेरे बच्चों की मां है।