Brother killed his sister's lover and fed the dead body to dogs

बहन के प्रेमी को भाई ने दी दर्दनाक मौत, शव के टुकड़े टुकड़े कर कुत्ते को खिलाया, पुलिस से बोला- नहीं मिलेगी लाश

Brother gave painful death to sister's lover, cut the dead body into pieces and fed it to the dog : भाई ने दरिदंगी की सारी हदें पार

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2022 / 02:43 PM IST, Published Date : December 26, 2022/2:43 pm IST

Brother killed his sister’s lover and fed the dead body to dogs: बाढ़: बिहार से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक भाई ने अपनी बहन के प्रेमी को बेरहमी से मरकर मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि ये घटना बिहार के बाढ़ की है। जहां एक भाई को बहन का प्यार पसंद नहीं आया तो उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद उसेक शव को काटकर कुत्तों को खिला दिया। वही बाकि बचे शव को गंगा में बहा दिया। इस घटना के सामने आने के बाद चारों तरफ डर का माहौल है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी भाई ने जब प्रेमी को अकेले देखा तो मौके का फायदा उठकर उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़े :अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी बस, 6 यात्रियों की मौत, ड्राइवर सहित अन्य घायल

बहन के प्रेम-प्रसंग से नाराज था भाई

Brother killed his sister’s lover and fed the dead body to dogs: मिली जनकारी के अनुसार युवक अपनी बहन के प्रेम-प्रसंग से नाराज था। इसके बाद जब बहन को मना करने के बाद भी बात नहीं सुनी तो भाई ने दरिदंगी की सारी हदें पार करते हुए प्रेमी की हत्या कर दी और शव के टुकड़े कर कुत्तों का खिला दिया। फ़िलहाल आरोपी युवक जिसका नाम राहुल है उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर दिए है। वही जब आरोपी भाई से कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया और पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़े : नया साल आने से पहले गिरगा तापमान, प्रदेश में शुरू होने वाला है कड़ाके की ठंड का दौर

शव को टुकड़ों में काट कर कुत्तों को खिलाया

Brother killed his sister’s lover and fed the dead body to dogs: पुलिस को बयान देते हुए आरोपी युवक राहुल ने बताया कि उसने कुछ लोगों के साथ मिलकर बहन की प्रेमी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को टुकड़ों में काट कुत्तों को खिला दिया। बांकी बचे टुकड़े को गंगा नदी में बहा दिया। उसकी लाश अब नहीं मिलेगी। इस घटना के सामने आने के बाद आस पास के इलाके में डर का माहौल है।

यह भी पढ़े : School Closed: 31 दिसंबर तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश…

पुलिस ने दी पूरी घटना की जानकारी

Brother killed his sister’s lover and fed the dead body to dogs: पुलिस ने बताया कि नालंदा के बिहार थाना क्षेत्र के सकुनत कला में सुधीर कुमार का बेटा बिट्टू पढ़ाई करता था। वह 15 दिसंबर को घर से निकला तो उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। परिजनों को दो दिनों तक कुछ जानकारी नहीं मिली तो 18 दिसंबर को बिहार थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। जिसके बाद वैज्ञानिक अनुसंधान की मदद से लापता युवक का मोबाइल पटना के बाढ़ निवासी राहुल के पास से बरामद किया। उकसे बाद उस नंबर को सर्विलांस पर लेते हुए कॉल डिटेल खंगाला। आखिरी कॉल डिटेल से यह साफ हो गया कि युवक को कॉल कर किसी ने मिलने के लिए बुलाया था। जिसके बाद पुलिस राहुल तक पहुंची तो पूरी कहानी खुल गई।

यह भी पढ़े : बर्फीले तूफान ने मचाया का कहर, 34 लोगों की गई जान, 8000 फ्लाइट कैंसिल….

छह महीने पहले हुई थी मुलाकात

Brother killed his sister’s lover and fed the dead body to dogs: बिट्टू का नानीघर पटना के बाढ़ में है। छह महीने पहले जब वह यहां रहा था तो उसी दौरान राहुल की बहन से उसकी दोस्ती हुई थी। मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान होने के बाद लगातार बात होती रही और दोस्ती प्यार में बदल गई। इस बात की जानकारी अपराधी प्रवृत्ति के उसके भाई को लगी तो वह मौके का इंतजार करने लगा। इसी बीच प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया तो राहुल बाज़ार में बिट्टू का इंतज़ार करने लगा। मौका मिलते ही इस वारदात को अंजाम दिया।