Murder for not feeding the dog

कुत्ते को खाना नहीं खिलाने पर भाई ने भाई का किया ये हाल, जानकर कांप उठेगी आपकी रूह

Murder for not feeding the dog: कुत्ते को खाना नहीं खिलाने पर 21 साल के युवक को उसके चचेरे भाई ने पीट-पीटकर मार डाला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 6, 2022/4:40 pm IST

Murder for not feeding the dog: पलक्कड़। आज के समय में कुत्ते को भी एक परिवार के सदस्य की तरह रखा जाता है। लेकिन कुछ लोगों को अपने पेट से इतना ज्यादा प्यार हो जाता है कि वे फिर किसी की नहीं सुनते। हाल हीम में एक ऐसा मामला सामने या है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल केरल के पलक्कड़ में कुत्ते को खाना नहीं खिलाने पर 21 साल के युवक को उसके चचेरे भाई ने पीट-पीटकर मार डाला।

ये भी पढ़ें- PM Kisan Samman Nidhi 13 Kist: सरकार ने किसानों के खाते में भेजे पैसे, जानें कौन और कैसे उठा सकता है इस योजना का लाभ

इलाज के दौरान तोड़ा दम

Murder for not feeding the dog: शुक्रवार को 21 साल के हर्षद को उसके चचेरे भाई 27 साल के हकीम ने कुत्ते को खाना नहीं खिलाने पर बूरी तरीके से पीटा था। हर्षद की हालत को बिगड़ता देख उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। डॉक्टर का कहना था कि मृतक को बेरहमी से पीटा गया था क्योंकि उसके शरीर पर गहरे घाव के निशान से स्पष्ट था।

ये भी पढ़ें- पेंशनर्स के लिए खुशखबरी! पुरानी पेंशन को लेकर सीएम का बड़ा बयान, कही ये बात 

हत्यारा भाई गिरफ्तार

Murder for not feeding the dog: पुलिस ने आगे कहा, ‘चोट लगने से हर्षद की मौत हो गई। पसलियां टूटना और इंटर्नल ब्लीडिंग उसकी मौत का कारण बनी। पुलिस के मुताबिक, हर्षद और हकीम एक साथ रहते थे और पेरुम्ब्राथोडी में मोबाइल केबल का काम करते थे। हकीम ने कुत्ते को खाना नहीं खिलाने पर हर्षद की पिटाई कर दी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक के भाई को गिरफ्तार कर लिया है। और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers