Brother Raped Sister and Make Obsence Video

भाई ने लूट ली बहन की आबरू, वीडियो बनाकर देता था वायरल करने की धमकी

भाई ने लूट ली बहन की आबरू, वीडियो बनाकर देता था वायरल करने की धमकी! Brother Raped Sister and Make Obsence Video

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : October 10, 2022/11:47 am IST

जयपुर:  Brother Raped Sister जयपुर के कानोता निवासी एक युवती ने अपने मौसेरे भाई के खिलाफ उससे कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की ओर से इस संबंध में रविवार शाम को आरोपी रवि कुमार बैरवा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है।

Read More: Mulayam singh yadav: मंत्री तुलसी सिलावट ने मुलायम सिंह यादव को किया नमन, कहा- ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में दे स्थान 

Brother Raped Sister उन्होंने बताया कि दर्ज शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (2) (ढ) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम की धारा 67 (ए) के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Read More: प्रशासन हुआ सख्त! खुले में शौच-मूत्रत्याग करने वालों पर लगेगा भारी भरकम जुर्माना, सड़क पर कूड़ा फेंकने पर भी रोक 

उन्होंने कहा कि दर्ज शिकायत में 25 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि 14 फरवरी को उसकी मौसी के बेटे रवि कुमार बैरवा ने उसे कानोता में मिलने के लिए बुलाया। पीड़िता के अनुसार, आरोपी ने उसे कार में बैठाया और ब्लेड तथा चाकू का डर दिखाकर उसे धमकाया और खुद को भी चाकू से नुकसान पहुंचाया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे एक होटल ले गया, जहां उससे दुष्कर्म किया गया और आरोपी ने अश्लील फोटो तथा वीडियो भी बनाया। उन्होंने बताया कि आरोपी की ब्लैकमेलिंग से परेशान पीड़ित ने रविवार शाम को मामला दर्ज करवाया है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक