brother rapes her sister and make vedio and blackmails her by giving threat of viraling

शर्मसार हुआ पवित्र रिश्ता, भाई ने अपनी बहन को बनाया हवस का शिकार, वीडियो वायरल करने की देता रहा धमकी

जिसके बाद से आरोपी ने वीडियो लीक करने की धमकी देकर रोजाना दुष्कर्म करने लगा। अब पीड़िता ने दुष्कर्म, ब्लैकमेल समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कराया है। जिस पर कार्रवाई भी हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : October 10, 2022/11:24 pm IST

Brother rapes sister: राजस्थान। रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है। जयपुर के कानोता थाना इलाके में एक मौसेरे भाई ने अपनी ही बहन के साथ दुष्कर्म किया है। पीड़िता के अनुसार आरोपी भाई ने नस काटकर जान से मारने की धमकी दी और फिर होटल में जबरन ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो भी बना लिया। जिसके बाद से आरोपी ने वीडियो लीक करने की धमकी देकर रोजाना दुष्कर्म करने लगा। अब पीड़िता ने दुष्कर्म, ब्लैकमेल समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कराया है। जिस पर कार्रवाई भी हो गई है।

Brother rapes sister: कानोता थाना अधिकारी अरुण पूनिया के मुताबिक कानोता की रहने वाली 25 वर्षीय युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने पीड़िता को ब्लैकमेल करके परेशान करना शुरू कर दिया।

धमकी देकर किया दुष्कर्म

Brother rapes sister: दुष्कर्म पीड़िता की रिपोर्ट के अनुसार 14 फरवरी को मौसेरे भाई ने फोन करके आगरा रोड पर मिलने के लिए बुलाया था। इस दौरान आरोपी ने युवती को गाड़ी में बैठा लिया और होटल में चलने की बात कही। होटल में चलने की बात पर युवती ने जाने से मना कर दिया था। युवती के मना करने के बाद आरोपी ने ब्लेड से खुद के हाथ की नस काट कर मरने की धमकी दी।

साथ ही डरा-धमका कर आरोपी कानोता थाना इलाके की एक होटल में युवती को लेकर चला गया। होटल में जाने के बाद रूम में जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के दौरान आरोपी ने अपने मोबाइल में युवती के अश्लील फोटो वीडियो भी कैद कर लिए। अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल करता रहा।

पुलिस ने की कार्रवाई

Brother rapes sister: युवक से परेशान होकर युवती ने अपने परिजनों को अपनी आपबीती बताई। रविवार को पीड़ित युवती ने अपने परिजनों के साथ कानोता थाने में पहुंचकर आरोपी मौसेरे भाई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेल समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें