brother stopped using phone sister committed suicide

देर रात भाई ने फोन बंद कर सोने को कहा, सुबह मिली नाबालिग की लाश….

brother stopped using phone, sister committed suicide : देर रात भाई ने फोन बंद कर सोने को कहा, सुबह मिली नाबालिग की लाश....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : August 10, 2022/4:08 pm IST

Crime News : नई दिल्ली। आजकल लोग छोटी-छोटी बातों पर अपनी जिंदगी को लेकर बड़ा कदम उठा लेते हैं। ऐसा ही एक बड़ा मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर से सामने आया है। यहां एक पॉश इलाके सिविल लाइन्स की 10वीं की छात्रा ने मामूली से बात पर छत से कूदकर सुसाइड कर लिया। इलाके में उस वक्त मातम पसर गया जब बुधवार को नव्या सहगल की लाश घर के पास में ही बने एक एक सामुदायिक केंद्र में पड़ी मिली।

Read More : खुशखबरी… ट्रेन के किराए में बुजुर्गों को मिलेगी 50 फीसदी छूट! संसदीय समिति ने की सिफारिश

भाई ने फोन रखकर सोने के लिए कहा

मिली जानकारी के अनुसार सोडाला थाना सीआई सतपाल ने बताया कि नव्या को सोने का कहकर भाई अपने रूम में चला गया था। उनके पिता भी अपने रूम में सो रहे थे। ऐसी आशंका जताई जा रही है की इस बीच रात में ही नव्या छत पर चली गई और वहां से कूद गई। बताया गया कि रात करीब 1.30 बजे नव्या मोबाइल यूज कर रही थी तो बड़े भाई तन्मय ने उसे फोन छोड़कर सो जाने के लिए कहा था। इस बात से नाराज होकर नव्या ने ये कदम उठाया। इसके बाद सुबह करीब 6 बजे आसपास के लोग सामुदायिक केंद्र पहुंचे तो लड़की की लाश पड़ी थी।

बताया जा रहा है कि सुबह समुदायिक केंद्र में पड़ी मिली। लाश देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो सोडाला पुलिस ने FSL की टीम को भी मौके पर बुलाया। पुलिस ने बिल्डिंग की छत से नव्या का मोबाइल और सैंडल सहित अन्य चीजें बरामद किया है।

Read More : मध्यप्रदेश के इस मंदिर में विदेशों से आती है भगवान गणेश के लिए राखियां, जानिए क्या है इसकी खासियत

सदमे में है परिवार

बताया गया कि नव्या अपने परिवार के साथ सोडाला थाना क्षेत्र में सामुदायिक भवन के पीछे 3 मंजिला बिल्डिंग रहती थी। उनका घर सेकेंड फ्लोर पर परिवार का फ्लैट है। नव्या के पिता विनीत सहगल कार कंपनी फोर्ड में मैनेजर हैं। घर में मां-पिता बेटी नव्या और बेटा तन्मय रहते थे। बताया गया कि सुबह जब नव्या की लाश मिली, उस वक्त पिता, मां और भाई घर में थे। सीआई ने बताया कि फिलहाल पुलिस नव्या के कमरे की तलाशी ले रही है, हालांकि अब तक पुलिस के हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लगे हैं। बेटी के इस कदम से पूरा परिवार सदमे में है। वे हैरान हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers