Brother Wanted to Marry Sister, Mother also Knew about Affair

अपनी ही बहन को दिल दे बैठा युवक, प्यार में कर चुके थे हदें पार, शादी की थी तैयारी लेकिन…

अपनी ही बहन को दिल दे बैठा युवक, प्यार में कर चुके थे हदें पार, Brother Wanted to Marry Sister, Mother also Knew about Affair

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2023 / 08:55 PM IST, Published Date : April 2, 2023/8:55 pm IST

समस्तीपुरः Brother Wanted to Marry Sister भाई और बहन के रिश्ता को उन पवित्र रिश्तों में शामिल है, जिनके बीच में मर्यादा बनी रहती है। लेकिन बिहार के समस्तीपुर से इस रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक अपने ही चचेरी बहन से इश्क लड़ा बैठा। प्यार के बीच आई चाची की सोते समय सिल-बट्‌टे से मारकर हत्या कर दी। बहरहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read More : RR vs SRH: राजस्थान ने जीता मुकाबला, हैदराबाद को 72 रनों से हराया

Brother Wanted to Marry Sister मिली जानकारी के अनुसार मोहीउद्दीनगर थाना क्षेत्र के 28 साल के धीरज कुमार गिरी का अपनी चचेरी बहन से काफी समय से अफेयर था। इस बात की जानकारी युवती की मां को भी थी। युवती की मां दोनों के बीच के रिश्ते का लगातार विरोध करती थी। उसने अपनी बेटी को बहन के यहां भेज दिया था। फिर भी युवक उस लड़की के पीछे पड़ा हुआ था। बार-बार फोन कर परेशान कर रहा था। मां अब अपनी बेटी को महाराष्ट्र में अपने रिश्तेदार के घर भेजने की तैयारी में थी।

Read More : भाषण के दौरान गिरा कांग्रेस का मंच, मशाल रैली के खत्म होने के बाद हो रहा था संबोधन, मची अफरातफरी 

इस बात की जानकारी युवक को मिली। वह युवती को बार-बार कॉल करके घर आने का दबाव बना रहा था। आने से इनकार करने के बाद धीरज ने युवती को कहा था कि जब तुम्हारी मां को मार देंगे, तब आएगी ना? इसके बाद सोमवार की रात वह युवती के घर में घुस गया। सोए हुए हालत में ही उसकी मां पर सिल बट्टे से हमला कर दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Read More : रसमड़ा को आईटीआई, पुरेना और कातरो को आत्मानंद स्कूल की सौगात, पुरई में होगी खेल अकादमी की स्थापना, सीएम भूपेश ने किया ऐलान 

युवक के मोबाइल में मिले कई आपत्तिजनक वीडियो

घटना के बाद धीरज मौके से फरार हो गया था। हालांकि पुलिस की गिरफ्त में बच न सका। गिरफ्तार युवक के मोबाइल की भी जांच की गई है। उसमें कई अश्लील वीडियो मिले हैं।