BSNL introduced these three amazing plans priced below Rs 100

इस कंपनी ने ग्राहकों के लिए खोला खजाना, पेश किए 100 रुपए से कम कीमत वाला ये तीन धमाकेदार प्लान

कंपनी के पास 4जी नेटवर्क का ना होना बहुत से कस्टमर्स को निराश करता है। मगर जिन लोगों की प्रायोरिटी डेटा नहीं है,उनके लिए BSNL अच्छा ऑप्शन है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : July 24, 2022/2:07 am IST

नई दिल्ली। BSNL Rechager Plan : टेलीकॉम कंपनियों ने प्लान में लगातार बदलाव करते रहते हैं। वहीं हाल ही आए नए प्लान ने लोगों की बड़ी चिंता को दूर कर दिया है। आपको यह जानकर बेहद खुशी होगी कि बढ़ते महंगाई के इस दौर में 100 रुपए से कम कीमत वाले तीन नए प्लान कंपनी ने पेश किए हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं बीएसएनएल के प्लान के बारे में। कंपनी के पास 4जी नेटवर्क का ना होना बहुत से कस्टमर्स को निराश करता है। मगर जिन लोगों की प्रायोरिटी डेटा नहीं है,उनके लिए बीएसएनएल अच्छा ऑप्शन है।

यह भी पढ़ेंः  ‘अधेड़ उम्र के 2 पुरुषों ने मेरी 18 साल की लड़की की इज्जत की धज्जियां उड़ाने का किया दुस्साहस’

BSNL Recharge Plan : कंपनी 100 रुपये से भी कम में कई प्लान्स ऑफर करती है, जो अच्छी खास वैलिडिटी के साथ आते हैं। अगर आपका फोकस वॉयस कॉलिंग पर है, तो बीएसएनएलआपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है। बता दें कि आपको 100 रुपए से भी कम कीमत में आपको कॉलिंग के साथ डेटा और एसएमएस बेनिफिट्स मिलते हैं, आइए जानते हैं इन प्लान्स की डिटेल्स।

यह भी पढ़ेंः इस जिले में धारा 144 लागू, आगामी त्यौहार के मद्देनजर यहां लिया गया फैसला

87 रुपये में क्या देता है BSNL

BSNL Recharge Plan  :  बीएसएनएल के 87 रुपए के प्लान में यूजर्स को 14 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और दूसरे बेनिफिट्स मिलते हैं। इसमें कस्टमर्स को 1जीबी डेली डेटा मिलता है। लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 40 केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलता रहेगा। इसमें 100 एसएमएस डेली मिलते हैं। इसके साथ यूजर्स को गेमिंग बेनिफिट्स भी मिलते हैं।

यह भी पढ़ेंः प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी, मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

100 रुपए से कम कीमत वालो कंपनी के दूसरा सस्ता प्लान 97 रुपये में मिल रहा है। इस प्लान में यूजर्स को 18 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। कस्टमर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 2जीबी डेली डेटा मिलता है।

यह भी पढ़ेंः  ‘अधेड़ उम्र के 2 पुरुषों ने मेरी 18 साल की लड़की की इज्जत की धज्जियां उड़ाने का किया दुस्साहस’

BSNL Recharge Plan : डेली लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 80 केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलेगा। कंज्यूमर्स को फ्री लोक धुन कंटेंट मिलेगा। इसमें एसएमएस बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं। इस लिस्ट में तीसरा प्लान 99 रुपए का है। इस प्लान में भी 18 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। हालांकि, पहले ये रिचार्ज 22 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता था।

और भी है बड़ी खबरें…