Anand Mahindra Video

700 रुपए में महिंद्रा थार! अरबपति आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ये वीडियो, अब तेजी से हो रहा है वायरल

700 रुपए में महिंद्रा थार! अरबपति आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ये वीडियो, अब तेजी से हो रहा है वायरल! Anand Mahindra Video

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2023 / 12:55 PM IST, Published Date : December 25, 2023/12:55 pm IST

नई दिल्ली। Anand Mahindra Video देश के दिग्गज कारोबारी आनंद महिंद्रा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। आज उनकों देश के हर इंसान जानते हैं। यही वजह है कि आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जब जब वो अपने सोशल मीडिया पर किसी भी चीज को पोस्ट करते हैं देखते ही देखते इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाता है। महिंद्रा कभी मजाकिया कॉन्टेंट पोस्ट करते हैं, तो कभी-कभी कुछ ऐसा जिसमें जिंदगी का ज्ञान होता है। लेकिन इस बार आनंद महिंद्रा के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर बाढ़ ला दी है। दरअसल, आनंद महिंद्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर एक क्यूट बच्चे का वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है।

Read More: Today MP New Cabinet Live Update 2023: एमपी के डॉ मोहन कैबिनेट का आज विस्तार.. राजभवन में 3:00 बजे शपथ लेंगे प्रदेश के नए मंत्री

Anand Mahindra Video दरअसल, सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक मासूम चीकू यादव नामक बच्चा अपने पिता से बात कर रहा है, खास बात ये है कि वो महिंद्रा की थार एसयूवी को महज 700 रुपये में खरीदने की बात कह रहा है। वायरल क्लिप में वह अपने पापा के साथ कारों को लेकर बातचीत करता सुनाई दे रहा है। वो बताता है कि उसे भी थार खरीदनी है, और बोलता है- महिंद्रा की ही एक्सयूवी 700 का नाम थार है। बच्चे ने कहा कि गाड़ी के आगे 700 इसलिए लिखा है क्योंकि वो 700 रुपए में आता है।

Read More: Damoh Crime News: नाबालिग ने जहर खाकर की खुदकुशी की कोशिश, हुआ था ये गंदा काम

अरबपति ने बताई अपनी परेशानी

कारोबारी आनंद महिंद्रा बच्चे के इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि ‘हम बहुत जल्द कंगाल हो जाएंगे.’ पोस्ट में महिंद्रा चेयरमैन ने लिखा है कि मेरी दोस्त सोनी तारापोरवाला ने मुझे यह वीडियो भेजा है। मुझे भी इस बच्चे चीकू से प्यार है। मगर, मेरी एक ही परेशानी है कि अगर मैंने यह दावा मान लिया और 700 रुपये में थार बेच दी, तो फिर हम बहुत जल्दी दिवालिया हो जाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp