Busted Sex Racket in Hotel infront of Police Station

थाने के सामने स्थित रेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले 14 युवक और युवतियां

थाने के सामने स्थित रेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले 14 युवक और युवतियां! Busted Sex Racket in Hotel

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : March 5, 2022/7:43 pm IST

सिकंदराबाद: Sex Racket in Hotel जिस्मफरोशी का घिनौना कारोबार करने का हौसला बुलंद है, वे शहरों में होटल, स्पा और ब्यूटी पार्लर की आड़ में धंधा कर रहे हैं। लेकिन हैरानी की बात ये है कि इनके हौसले इतने बुलंद है कि वे थाने के सामने ही एक रेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का संचालन करने लगे थे। पुलिस ने रेस्ट हाउस में दबिश देकर 14 युवक और 14 युवतियों को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया है।

Read More: Holika Dahan: होली से एक दिन पहले करें ये उपाय, घर में कभी नहीं होगी धन की कमी

Sex Racket in Hotel मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सिकंदरा गेस्ट हाउस में बिना आईडी के कमरा देने और देह व्यापार की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस टीम के साथ शाम छह बजे छापा मारा गया। पुलिस की कार्रवाई से होटल में हड़कंप मच गया। पुलिस ने एक-एक करके 12 कमरों को चेक किया। कमरों में 14-14 युवक और युवतियां मिलीं। पुलिस की कार्रवाई से होटल के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने रिसेप्शन पर रहे रजिस्टर को चेक किया। इसमें सिर्फ चार की ही एंट्री थी। सही आईडी नहीं लगी हुई थी। रजिस्टर को जब्त कर लिया गया।

Read More: रूस के बाद चीन के खतरनाक इरादे! तीन गुना किया रक्षा बजट, भारत के लिए खतरे की घंटी? 

बताया जा रहा है कि पुलिस के पहुंचने से पहले वह भाग निकला। होटल में सराय एक्ट का पालन नहीं किया जा रहा था। इस पर प्रशासन को होटल को सील करने के लिए रिपोर्ट भेजी जा रही है। वहीं होटल से फर्जी आधार और पेन कार्ड बरामद हुए हैं। जानकारी पर पता चला है कि संचालक बिना आईडी के युवक और युवतियों को कमरा देता था। इसमें किसी की रजिस्टर में एंट्री करता था तो किसी की नहीं। जिन लोगों की आईडी लगाई जाती थी, वह भी फर्जी हुआ करती थी, जिससे किसी के साथ कोई घटना होने पर सही जानकारी नहीं मिल सके। इस मामले में चौकी प्रभारी की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।

Read More: 7 मार्च के बाद बढ़ेंगे पेट्रोल-डीजल के दाम…पुरंदेश्वरी आती हैं तो भाजपा के बड़े नेताओं को दिखाती है औकात: सीएम भूपेश बघेल

पुलिस की पूछताछ में यह भी पता चला कि युवक और युवतियों को कमरा 500 से एक हजार में घंटे भर के लिए दिया गया था। यह भी गारंटी थी कि किसी बात का डर नहीं है। पुलिस भी कार्रवाई नहीं करेगी। इसलिए बड़ी संख्या में युवक और युवतियां आए हुए थे। पुलिस के पकड़ने पर युवतियां रोने लगी। इस पर उनके परिजनों को सूचना दी गई। लिखा पढ़ी के बाद सभी को परिजनों के सुपुर्द किया गया है। युवकों को भी छोड़ दिया गया। होटल में एक सफाई कर्मी ही मिला था।

Read More: बढ़ेगी मुस्लिम महिलाओं के निकाह की उम्र! मुस्लिम राष्ट्रीय मंच शुरू करेगा राष्ट्रव्यापी अभियान