कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का मिला शव, पिछले दो दिन से थे लापता, मिला ये पत्र | Why ccd owner died, ccd owner letter, Cage Coffee Day owner VG Siddharth got dead, missing from last two days, got this letter

कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का मिला शव, पिछले दो दिन से थे लापता, मिला ये पत्र

कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का मिला शव, पिछले दो दिन से थे लापता, मिला ये पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : July 31, 2019/2:17 am IST

नई दिल्ली। पिछले दो दिन से लापता कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का शव बुधवार को दक्षिण कन्नड़ जिले के कोटेपुरा इलाके में नेत्रवती नदी से मिला (why ccd owner died)। सिद्धार्थ, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद थे। पुलिसकर्मी, तटरक्षक बल, गोताखोर समेत 200 लोग नदी के खोजबीन की, जहां आखिरकार उनका शव मिला।

ये भी पढ़ें: दूध बनाने वाले दो गोदामों में खाद्य विभाग का छापा, भारी मात्रा में नकली सामग्री बरामद

पुलिस ने आशंका जताई है कि सिद्धार्थ बहती नदी में कूद गए होंगे तभी ड्राइवर को वहां नहीं मिले। लिहाजा इससे पहले सिद्धार्थ के कार चालक बसवराज पाटिल ने मेंगलुरू में एक पुलिस थाना में मामला दर्ज कराया था कि उनके मालिक पुल से लापता हो गए थे, और जब वह दो घंटे तक वापस नहीं आए तो चालक ने लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें: भारी बारिश के चलते सीएम ने दिए निर्देश, कहा- किसी प्रकार की जन-धन की हानि 

बता दे कि इस घटना से पहले वीजी सिद्धार्थ ने पत्र में लिखा था कि वह कंपनी के लिए मुनाफे का बिजनेस मॉडल तैयार नहीं कर सके हैं (ccd owner letter)। कंपनी को हुए नुकसान के लिए उन्होंने माफी मांगी हैं। इस पत्र में उन्होंने ये भी कहा कि मैं उन सभी लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने के लिए माफी मांगना चाहता हूं, जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया। लिहाजा अभी इस पत्र की पुष्टि नहीं हो पाई कि सिद्धार्थ ने ही लिखा है या नहीं।