Car accident of Pankaj Tripathi brother-in-law and sister

Pankaj Tripathi News: एक्टर पंकज त्रिपाठी पर टूटा दुखों का पहाड़.. सड़क हादसे में बहनोई की मौत, बहन की हालत नाजुक..

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2024 / 07:23 AM IST, Published Date : April 21, 2024/7:23 am IST

धनबाद: बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी के घर से बेहद बुरी खबर सामने आई है। अभिनेता की बहन-बहनोई की गाड़ी के साथ हादसा हो गया है। (Car accident of Pankaj Tripathi brother-in-law and sister) पंकज त्रिपाठी के बहनोई राकेश तिवारी की मौत शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के समीप एनएचटू पर सड़क दुर्घटना में हो गई। वहीं उनकी बहन अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Congress Leaders Visit MP: कांग्रेस नेताओं का संयुक्त दौरा आज, राहुल गांधी के कार्यक्रम में होंगे शामिल

रिपोर्ट्स के अनुसार पंकज त्रिपाठी की बहन का इलाज धनबाद के एसएनएमएमसीएच में चल रहा है। स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश तिवारी पत्नी सविता तिवारी के साथ कार संख्या डब्ल्यूबी 44 डी-2899 से बिहार के गोपालगंज से चितरंजन जा रहे थे। वे चितरंजन रेल कारखाना में काम करते थे। (Car accident of Pankaj Tripathi brother-in-law and sister) निरसा चौक पर एक आटो को बचाने के दौरान उन्होंने नियंत्रण खो दिया और उनकी कार तीन फीट ऊंचे डिवाइडर पर चढ़ गई। कार काफी तेज रफ्तार में थी।

Gurugram wall collapse: ये वीडियों देखकर दहल जायेगा दिल.. भरभराकर गिरी दीवार, 4 की दर्दनाक मौत

इस दुर्घटना में कार चला रहे राकेश तिवारी व उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए और हादसे में राजेश को सिर पर गंभीर चोट लगी थी। सूचना पाकर पहुंची निरसा थाने की पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया। जहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं सविता तिवारी की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। इधर बिहार के गोपालगंज जिले के रहने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी के बहनोई की सड़क दुर्घटना में मौत होने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। काफी संख्या में उनके समर्थक व कलाकार एसएनएमएमसीएच पहुंच गए हैं। वे लोग पंकज त्रिपाठी के आने का इंतजार कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp