Car and e-rickshaw collided, five people died

भीषण सड़क हादसाः कार और ई रिक्शा की जबरदस्त टक्कर, एक साथ पांच लोगों की थमी सांसे, 3 अन्य गंभीर

भीषण सड़क हादसाः कार और ई रिक्शा की जबरदस्त टक्कर, एक साथ पांच लोगों की थमी सांसे! Car and e-rickshaw collided, five people died

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2023 / 06:18 PM IST, Published Date : March 28, 2023/6:18 pm IST

नई दिल्ली। Car and e-rickshaw collided लखनऊ-हरदोई मार्ग एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां एक कार और ई रिक्शा की जबरदस्त टक्कर हो गई हैै। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। जबकि 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए है। घटना के बाद सड़क पर अफरातफरी का माहौल बन गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

Read More : Anuppur News: पहले पैसे दो फिर सौंपेंगे बच्चा..! सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डिलीवरी के बाद नर्सों ने की परिजनों से डिमांड, वीडियो वायरल

Car and e-rickshaw collided मिली जानकारी के अनुसार, घटना देहात कोतवाली क्षेत्र के नया गांव के पास हुई है। पुलिस के अनुसार एक तेज रफ्तार ऑटो रिक्शा और कार के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि दोनों गाड़ियों के परखच्चें उड़ गए।

Read More : PMO का ट्विटर हैंडल हैक, हैकर ने कर दिए ऐसे ट्वीट, मचा बवाल… 

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में कुल पांच लोगों की मौत हो गई तथा 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों और घायलों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। टक्कर इतनी भीषण थी कि कुछ शवों के टुकड़े कई मीटर दूर जाकर गिरे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक