Case Registers Against M Raghunandan Rao Share Rape Victim Identity

भाजपा विधायक के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, रेप पीड़िता का वीडियो और फोटो सार्वजनिक करने का आरोप

रेप पीड़िता का वीडियो और फोटो सार्वजनिक करने का आरोप! Case Registers Against M Raghunandan Rao due to Share Rape Victim Identity

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : June 7, 2022/5:05 pm IST

हैदराबाद: M Raghunandan Rao सामूहिक बलात्कार मामले में पीड़िता की कुछ तस्वीरें और वीडियो सार्वजनिक करने के मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि एक शिकायत के आधार पर विधायक एम रघुनंदन राव पर फोटो और एक वीडियो क्लिप साझा कर नाबालिग लड़की की पहचान उजागर करने का आरोप लगाते हुए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 228-ए के तहत मामला दर्ज किया गया।

Read More: मंत्री सत्येंद्र जैन के ठिकाने से 2.85 करोड़ नगदी और 133 सोने के सिक्के जब्त, छिपाकर रखे थे इन स्थानों पर

M Raghunandan Rao चार जून को भाजपा विधायक एम रघुनंदन राव ने संवाददाता सम्मेलन में कुछ तस्वीरें दिखाकर आरोप लगाया था कि यह ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के एक विधायक के बेटे की इस मामले में ‘संलिप्तता’ को दिखाता है। राव ने कहा कि उनके पास ‘विधायक के बेटे’ के संबंध को साबित करने के लिए और सबूत हैं। हालांकि, उन्होंने दावा किया कि लड़की का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था और क्लिप से पीड़िता की पहचान नहीं की जा सकती है।

Read More: विवादास्पद टिप्पणी को लेकर हिंदू महासभा की पूजा शकुन पांडे के खिलाफ मामला दर्ज, राष्ट्रपति को पत्र लिखकर की थी ये मांग

पुलिस के मुताबिक, किशोरी 28 मई को दिन के समय पार्टी के लिए किसी पब में गयी थी और तीन किशोरों समेत पांच लोगों ने उससे कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। उन्होंने कहा कि संदिग्धों द्वारा लड़की को टैक्सी में घर छोड़ने का लालच देने के बाद एक वाहन में उसका यौन उत्पीड़न किया गया था। उक्त मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस एक अन्य आरोपी की तलाश कर रही है जो अभी फरार है। घटना के आरोपी किशोर लड़कों में से एक सत्ताधारी नेता का बेटा बताया जा रहा है।

Read More: जम्मू-कश्मीर में आतंकी गिरोह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, हिरासत में लिए गए 12 से अधिक लोग